trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01743407
Home >>Uttar Pradesh

Kaushambi: तालाब में नहाते समय 3 बच्चे डूबे, 2 की मौत

Kaushambi News: कौशांबी में जरा सी लापरवाही की वजह से दो बच्चियों की मौत हो गई. यहां तालाब में नहाने गईं दो मासूम बच्चियां डूबने से काल के गाल में समा गईं. 

Advertisement
Kaushambi: तालाब में नहाते समय 3 बच्चे डूबे, 2 की मौत
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 18, 2023, 07:02 PM IST

अली मुक्ता/कौशांबी: यूपी के कौशांबी के चक एलई रोशन निवासी श्रवण कुमार की जुड़वा 6 वर्षीय बेटियां मीना और रीना अन्य बच्चियों के साथ हनुमान प्रसाद के ट्यूबबेल के पास स्थित निजी तालाब के पास खेल रही थी. इसी दौरान वह तालाब में नहाने लगी. ग्रामीणों के मुताबिक मीना और रीना के साथ रामबली की बेटी बिट्टी (5) का पैर फिसलने से तालाब की गहराई मे चली गई, और डूबने लगी. 

बच्चियों की चीख पुकार सुनकर जब तक ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे मीना और रीना गहरे पानी में खो चुकी थी. लेकिन बिट्टी का हाथ दिख रहा था. उसे किसी तरह ग्रामीण बाहर ले आए. बिट्टी को आनन फानन उपचार के लिए अस्पताल ले गए. जहां वह इलाज के बाद पूरी तरह स्वस्थ्य है. जबकि ग्रामीणों ने तालाब में जाल डालकर मीना व रीना की लाश आधे घंटे बाद बरामद किया. जुड़वा बहनों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जुड़वा बहनों के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

यह भी पढ़ें: Adipurush vivad:पुलिस तक पहुंचा आदिपुरुष फिल्म का विवाद, हिंदू महासभा ने दी तहरीर

काड़ा थाना क्षेत्र में भी हादसा
एक अन्य हादसा काड़ा धाम थाना क्षेत्र में हुआ है. सिराथू के क्षेत्राधिकारी अवधेश विश्वकर्मा के मुताबिक सैनी थाना क्षेत्र के कनवार गांव निवासी अनुराग सिंह (18) रविवार को अपने परिवार वालों के साथ कड़ा धाम थाना क्षेत्र के कुबरी घाट पर गंगा स्नान करने आया था जो नहाते समय गहरे पानी में जाने से डूब गया. उन्होंने कहा कि स्थानीय गोताखोरों की मदद से उसे पानी से जीवित अवस्था में निकाल लिया गया और कम्यूनिटी हेल्थ सेंटर इस्माइलपुर में भर्ती कराया गया. विश्वकर्मा ने बताया कि युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई जिसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

WATCH: शादी में नाचते-नाचते ऐसा बैठा युवक, फिर चार कंधों पर पहुंचा श्मशान

Read More
{}{}