Home >>Uttar Pradesh

Rampur News: खेलते-खेलते गाली दे रहा रहा था 'युग', मैंने ईंट से कुचलकर उसे जान से मार दिया

UP News: खेल-खेले में लड़ाई झगड़ा आपने अक्सर देखा होगा. मासूम बच्चे अक्सर खेलते हुए आपस में झगड़ जाते हैं. उनके बीच कहासुनी भी हो जाती है.लेकिन क्या आपने कभी सुना है की मामूली कहासुनी को लेकर एक 12 साल के लकड़े ने 6 साल के मासूम की ईंट से सिर कुचलकर हत्या कर दी.

Advertisement
UP crime News (फाइल फोटो)
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 02, 2023, 11:24 PM IST

मुरादाबाद: खेल-खेले में लड़ाई झगड़ा आपने अक्सर देखा होगा. मासूम बच्चे अक्सर खेलते हुए आपस में झगड़ जाते हैं. उनके बीच कहासुनी भी हो जाती है.लेकिन क्या आपने कभी सुना है की मामूली कहासुनी को लेकर एक 12 साल के लकड़े ने 6 साल के मासूम की ईंट से सिर कुचलकर हत्या कर दी. ऐसी ही एक घटना सामने आई है उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से जहां खेलखेल में हुई मामूली कहासुनी को लेकर 12 साल के बच्चे ने अपने से कम उम्र के बच्चे यानी की 6 साल के बच्चे की ईंट से सिर कुचलकर हत्या कर दी. बच्चे का शव देख आस पास के इलाके में हड़कंप मच गया. वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम मृत का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Agra News: हेलीकॉप्टर से निहारेंगे ताजमहल, होंगे वृंदावन बिहारी लाल के दर्शन

यह था मामला 
उत्तर प्रदेश के रामपुर से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां 12 साल के नाबालिग बच्चे ने अपने से आधी उम्र यानी की 6 साल के मासूम की ईंट से सिर कुचलकर बेरहमी से हत्या कर दी. वारदात से इलाके में हड़कंप मचा गया. दरअसल यहां खेल खेल में आपस में हुई कहासुनी के बीच दोनों बच्चो के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद 12 साल के लड़के ने इस घटना को अंजाम दिया.

Bijnor News:  दोस्त का बहन से प्रेम प्रसंग बर्दाश्त नहीं कर सका, फिर एक दिन मालन नदी में मिली बोरे में बंद लाश

खुद दी पुलिस को जानकारी 
वारदात को अंजाम देने के बाद वह भागते हुए घर की ओर गया.इसी दौरान उसे सामने से आ रही कांस्टेबल दिखाई दी बच्चे ने उस महिला कांस्टेबल को युग के खून से लथपथ पड़े होने की जानकरी दी. मौके पर पहुंची कांस्टेबल ने जैसे ही युग का खून से लथपथ शव देखा तो उसके भी होश उड़ गए. महिला कांस्टेबल ने युग की हत्या की जानकारी थाने में दी मौके पर पहुंची पुलिस ने युग का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई.

12 साल के बच्चे ने बताई हत्या करने की हैरान कर देने वाली वजह 
युग का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए जुट गई. शक होने पर पुलिस ने युग के बचपन के दोस्त को ही हिरासत में ले लिया, पुलिस ने उससे पूछताछ शुरू की तो वो पुलिस को गलत जवाब देकर गुमराह करने लगा, जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ शुरू की तो 12 साल के लड़के ने हैरान कर देने वाली बात बताई. बच्चे ने पुलिस को बताया कि 6 साल का युग पिछले कुछ दिनों से उसको गाली दे रहा था और उससे झगड़ा कर रहा था.  इसके बाद लड़के ने युग के सिर पर ईंट से एक के बाद एककई वार किये. काफी देर बाद तक जब युग नहीं उठा तो वो घबराकर घर की ओर भागा इसी दौरान पुलिस कांस्टेबल बीच रास्ते में मिल गई, जिसके बाद यह सारा मामला सामने आया.

गाली दे रहा था...इसलिए मार डाला
एएसपी संसार सिंह ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि खेल के दौरान दोनों बच्चों के बीच मामूली बात को लेकर कहासुनी हो गई थी. पुलिस को  पूछताछ में आरोपी ने बताया कि युग कई दिनों से वह उसके साथ गाली-गलौज कर रहा था. इसी कारण ईंट से हमला कर उसकी हत्या की गई. वहीं इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को बच्चा जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

WATCH: हर किसी को भंडारा क्यों नहीं खाना चाहिए, जानें क्या कहते हैं शास्त्र और विद्वान

{}{}