trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02057176
Home >>UP Lok Sabha Chunav 2024

अखिलेश यादव के लिए PDA का मतलब पर्सनल डेवलपमेंट अथॉरिटी, केशव प्रसाद मौर्य ने सपा अध्‍यक्ष को लिया आड़े हाथ

डिप्टी सीएम ने समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अखिलेश के PDA का मतलब दलित, पिछड़ों का उत्थान नहीं है. बल्कि पर्सनल डेवलपमेन्ट अथॉरिटी है. 

Advertisement
keshav prasad maurya
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jan 13, 2024, 12:23 PM IST

ज्ञानेंद्र प्रताप/उन्नाव: यूपी सरकार में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या सांसद साक्षी महाराज के जन्मदिवस समारोह में शामिल होने उन्नाव पहुंचे. यहां उन्होंने सांसद को बुके देकर शुभकामनाएं दीं. सदर विधायक पंकज गुप्ता व सांसद ने डिप्टी सीएम को राममंदिर का स्मृति चिन्ह भेंट करते हुए सम्मानित किया. इस दौरान डिप्टी सीएम ने दिव्यांगों को ट्राई साईकिल और बुजुर्गों को कंबल वितरित किया. इस दौरान डिप्टी सीएम के साथ केंद्रीय मंत्री बीएल वर्मा, राज्यमंत्री दयाशंकर सिंह, राज्यमंत्री संदीप सिंह भी मंच पर मौजूद रहे. 

मीडिया से बातचीत में डिप्टी सीएम ने समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अखिलेश के PDA का मतलब दलित, पिछड़ों का उत्थान नहीं है. बल्कि पर्सनल डेवलपमेन्ट अथॉरिटी है. वहीं सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के कारसेवकों पर गोली चलाए जाने वाले बयान पर भी उन्होंने पलटवार किया. डिप्टी सीएम ने कहा कि कारसेवकों पर गोली चलाने वाले सत्ता से बाहर हो गए हैं. अब वे कभी सत्ता में नहीं आएंगे. 

वहीं, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के आमंत्रण को लेकर मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव उस परिवार से आते हैं, जिसके मुखिया ने रामभक्तों पर गोलियां चलवाई थी. रामभक्तों पर गोलियां चलवाने को प्रायश्चित करने का मौका था. मैं ईश्वर से कामना करूंगा कि अखिलेश को सद्बुद्धि दें. 

वहीं, कांग्रेस नेता इमरान मसूद के बयान "राम सबके आराध्य हैं. हम सब उनके वंशज हैं" पर उन्होंने कहा कि यह अच्छी बात है. लेकिन जो उनके नेता है वह राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में न शामिल होने की बात कह रहे हैं. वहीं बसपा सुप्रीमो का सपा पर सुरक्षा को लेकर उठाए सवाल पर कहा कि भाजपा सरकार में सभी सुरक्षित हैं. मायावती समेत सबकी सुरक्षा के लिए भाजपा सरकार प्रतिबद्ध है. 

बरसों के संघर्ष और साधना का परिणाम है राम मंदिर, निर्माण में इन 10 लोगों ने निभाया है अहम किरदार
Read More
{}{}