trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01831638
Home >>UP Politics

प्रियंका-राहुल का यूपी से लड़ना तय!, यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने लोकसभा चुनाव से पहले खोले सियासी पत्ते

UP Politics: उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के नये प्रमुख अजय राय के बयानों के बाद यूपी के अमेठी से राहुल गांधी के फिर से चुनाव लड़ने की चर्चा चल पड़ी है...वहीं प्रियंका गांधी के 2024 के लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर भी कयास लगातार लगाए जा रहे हैं...  

Advertisement
File photo
Stop
Preeti Chauhan|Updated: Aug 19, 2023, 01:36 PM IST

UP Politics: उत्तर प्रदेश में पार्टी प्रमुख बनाए जाने के बाद शुक्रवार को यूपी के नए कांग्रेस प्रमुख अजय राय का दावा है कि राहुल गांधी निश्चित रूप से अमेठी से चुनाव लड़ेंगे. वहीं प्रियंका गांधी के 2024 के चुनाव लड़ने की अटकलों पर कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष का कहना है कि प्रियंका गांधी जहां से चाहेंगी, वहां से चुनाव लड़ेंगी. अगर वह पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ना चाहती हैं तो हर कार्यकर्ता उनकी जीत सुनिश्चित करने के लिए काम करेगा.

प्रियंका गांधी जहां से चाहें लड़ें चुनाव-अजय राय
यूपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि अगर प्रियंका गांधी वाराणसी से चुनाव लड़ती हैं तो कांग्रेस कार्यकर्ता जान लड़ा देंगे. अजय राय ने कहा कि प्रियंका गांधी जी जहां की इच्छा करेंगी वहां हम पूरी टीम तैयार करके देंगे और चुनाव लड़ायेंगे. वो वाराणसी से लड़ना चाहेंगी तो यहां भी लड़ायेंगे. बयान देते हुए अजय राय ने कहा कि बनारस में नरेंद्र मोदी को घेरने  के लिए कार्यकर्ता अपनी पूरी ताकत लगा देंगे. अजय राय ने कहा कि प्रियंका गांधी अगर बनारस से चुनाव लड़ती हैं तो मैं कहीं से चुनाव नहीं लड़ूंगा. 

अमेठी की जनता करती है राहुल को पसंद
अमेठी की जनता राहुल गांधी को पसंद करती है. राहुल गांधी ने अमेठी में विकास के कई कार्य किए हैं. अमेठी के लोग एक सच्चे नेता को खोज रहे हैं. उन्होंने कहा कि डंके की चोट पर मोदी को बनारस से हराकर भेजेंगे.  2019 में अटकलें लगाई जा रही थीं कि प्रियंका गांधी वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं, तो आखिरी वक्त में अजय राय को वाराणसी से मैदान में उतारा गया था.

पांच बार विधायक रह चुके हैं अजय राय
अजय राय पांच बार विधायक रह चुके हैं और उन्होंने वाराणासी लोकसभा सीट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ख़िलाफ़ चुनाव भी लड़ा है. 

सीमा हैदर प्रेग्नेंट है नहीं! वकील ने पाकिस्तानी भाभी को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे

Read More
{}{}