trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01946796
Home >>UP Politics

Kaushambi news: सपा नेता इंद्रजीत सरोज ब्राह्मणों पर बरसे, स्वामी प्रसाद मौर्य की तरह सवर्णों पर की अभद्र टिप्पणी

Kaushambi news: समाजवादी पार्टी के महासचिव इंद्रजीत सरोज ने एक कार्यक्रम में ब्राह्मणों के खिलाफ विवादित बयान दिया है. उन्होंने इस कार्यक्रम में डीएम, एसपी सहित कई प्रशाशनिक आधिकारियों को भ्रष्ट बताया है. 

Advertisement
Inderjit Saroj
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 06, 2023, 11:37 AM IST

Kaushambi news: सपा के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व मंत्री इंद्रजीत सरोज का विवादित बयान सामने आया है. बयान में उन्होंने कहा है कि "ब्राह्मणों ने हमसे नौकरी ली, जिन लोगो ने नौकरी ली वो दिखाई नही पड़ते'. उन्होंने कार्यक्रम के दौरान ब्राह्मण समाज के लोगो से पूछा क्या तुमने हमसे नौकरी नही ली,  डीएम, एसपी, सीडीओ, डीपीआरओ, बीडीओ समेत सारे अधिकारी घूसख़ोर है. ये बयान उनके द्वारा सेक्टर बूथ सम्मेलन में दिया गया है.

सपा के नेता पहले भी दे चुके विवादित बयान
आपको बता दें कि इससे पहले भी सपा के एक नेता स्वामी प्रसाद मौर्या ने कई बार विवादित बयान दिए है. यहां तक कि उन्होंने अपने बयानों से लोगों की धार्मिक भावनाओं को भी ठेस पहुंचाई है. कुछ समय पहले उनके द्वारा रामचरित मानस भी फाड़ी गई थी. राम के चरित्र पर सवाल उठाए गए है. आदिकवि गोस्वामी तुलसीदास को गलत ठहराया गया था. अब इसी राह पर समाजवादी पार्टी के एक और नेता चल पड़े है, इनका नाम है इंद्रजीत सरोज हाल ही में इन्होंने सवर्णों पर अभद्र टिप्पड़ी की है. ये सपा के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व मंत्री भी रह चुके है. सामाजवादी पार्टी के ऐसे बयान से लगता है कि ये पिछड़ा वर्ग का वोट साधने के लिए ही ऐसी बयानवाजी करते है. 

यह भी पढ़े-  Roorkee news: बेरहमी से कर दी शादाब ने पत्नी की हत्या, कांच के टुकड़े से रेत दिया गला फिर फिल्मी स्टाइल में पहुंचा कोतवाली

Read More
{}{}