trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01939404
Home >>UP Politics

UP Politics: ओम प्रकाश राजभर बनेंगे यूपी में मंत्री, पर दारा सिंह चौहान कैसे हुए दौड़ से बाहर

Om Prakash Rajbhar: सुभासपा के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर जल्द ही उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री बनेंगे. यूपी की सियासत से जुड़ी दो बड़ी खबरें आई हैं. जानें और क्या हलचल हुई प्रदेश में....  

Advertisement
Om Prakash Rajbhar
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 02, 2023, 11:20 AM IST

लखनऊ: सपा से गठबंधन खत्म कर फिर से NDA में शामिल होने वाले सुभासपा के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर को लेकर इस समय बड़ी खबर आ रही है. ओम प्रकाश राजभर ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि लोक सभा चुनावों के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार के मंत्रीमंडल का विस्तार हो सकता है. सूत्रों के अनुसार खबर है कि अभी सिर्फ सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर को प्रदेश सरकार में मंत्री पद की जिम्मेदारी दी जाएगी. दारा सिंह को लेकर खबर है कि फिलहाल उनको मंत्री नहीं बनाया जाएगा. दारा सिंह चौहान को केवल एमएलसी बनाया जाएगा. दिनेश शर्मा की खाली हुई सीट पर दारा सिंह चौहान होंगे एडजस्ट.  

ओमप्रकाश राजभर ने बयान देते हुए बताया कि मैं तो बृजेश पाठक से सिर्फ एक नेता के तौर पर मुलाकात करने गया था लेकिन वहां प्रदेश की सियासत को लेकर सियासी चर्चा हुई. ओमप्रकाश राजभर ने जानकारी देते हुए बताया कि यूपी में मंडल विस्तार की तैयारी चल रही है जल्द ही मंत्रिमंडल विस्तार होगा. ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि मुझे जो भी विभाग मिलेगा जनता के लिए काम करना है सामाजिक न्याय की रिपोर्ट को लेकर हमारी लड़ाई है. 

Read More
{}{}