trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02335546
Home >>UP Politics

ये भस्मासुर का 'हाथ' है... यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने भरे मंच से अखिलेश यादव को क्यों दे डाली ये चेतावनी

UP Politics :  भूपेंद्र चौधरी ने सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव को कांग्रेस से सावधान रहने की हिदायत दी है. बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने सपा-कांग्रेस गठबंधन पर भी निशाना साधा. 

Advertisement
Bhupendra Chaudhary and Akhilesh Yadav
Stop
Amitesh Pandey |Updated: Jul 14, 2024, 06:02 PM IST

UP Politics : बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव को कांग्रेस से सावधान रहने की हिदायत दी है. बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने सपा अध्‍यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादवजी, आपको सावधान कर रहा हूं यह कांग्रेस भष्मासुर है और बहुत जल्दी आपको ठिकाने लगा देगी. कांग्रेस की नजर आपके मुस्लिम वोट पर पड़ गई है. कांग्रेस की सोच एवं उनकी कार्यशैली में लोकतंत्र की कोई गुंजाइश ही नहीं है. कांग्रेस का एक ईकोसिस्टम है जो हारने वालों को जीता हुआ बताकर जीतने वालों पर प्रश्न खड़े करती है. 

कांग्रेस की 13 राज्‍यों में शून्‍य सीटें 
उन्‍होंने कहा कि 13 राज्यों में कांग्रेस पार्टी की सीटें शून्य हैं. कांग्रेस पार्टी जहां भी जीती है वहां अपने वोटों से नहीं जीती, बल्कि दूसरी पार्टियों के वोटों पर जीती है. बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष ने कहा कि आपातकाल की जनक कांग्रेस जब भी सत्ता में रही उस समय जिसने विरोध किया, उसे समाप्त करने में कांग्रेस ने कोई कसर नहीं छोड़ी है. देश में सबसे ज्यादा बार धारा 356 का प्रयोग करके सरकारों को गिराने का काम कांग्रेस पार्टी ने ही किया है. 

विपक्ष ने दलित और वंचितों के लिए कोई काम नहीं किया 
बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि पिछले तीन चुनावों से कांग्रेस ने प्रदेश में अलग-अलग दलों के साथ जाने का प्रयास किया और अपना स्वार्थ ठीक हो जाने के बाद उस पार्टी को रसातल में पहुंचा दिया. आज भले ही इन दलों ने दलित वंचितों से झूठ बोलकर वोट ले लिया हो, लेकिन इनके द्वारा कभी भी दलितों शोषितों के भले के लिए काम नहीं किया गया है. 

पार्टी कार्यकर्ता का सम्‍मान प्राथमिकता 
वहीं, बीजेपी कार्यकर्ताओं के सम्‍मान को लेकर कहा कि कहा कि मैं अध्यक्ष के रूप में आपको आश्वस्त करता हूं कि
कार्यकर्ता का सम्मान हमारी प्राथमिकता है जिसके साथ कोई भी समझौता नहीं किया जाएगा. पार्टी अपने सभी कार्यकर्ताओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है. हम सब मिलकर संकल्प लें कि आगामी 10 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनावों में शत प्रतिशत विजय हासिल करेंगे. 

परिवारवादियों और मोदी परिवार के बीच लड़ाई 
भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि अगली लड़ाई स्वार्थी परिवारवादियों और मोदी के परिवार के बीच है, राष्ट्र विरोधियों और राष्ट्रभक्तों के बीच में है, धर्म और अधर्म के बीच में है, तुष्टीकरण और संतुष्टीकरण के बीच में है, भ्रष्टाचारियों और सदाचारियों के बीच में है. 2047 में भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का मोदी जी के संकल्प को हम सभी कार्यकर्ता पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. अभी से हम सभी कार्यकर्ताओं को कमर कस कर प्राण-पण से लग जाना है और 2027 के चुनाव में विरोधियों को मात देते हुए भाजपा की प्रचन्ड विजय को सुनिश्चित करना है. 

यह भी पढ़ें : 'मुहर्रम के जुलूस में न लहराएं विदेशी झंडा, मौलाना शहाबुद्दीन रजवी का मुसलमानों से अपील

Read More
{}{}