Home >>UP Politics

Mayawati PC: प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी-कांग्रेस पर निशाना साध गईं मायावती, बताया एक ही थाली के चट्टे-बट्टे

Mayawati PC: लोकसभा चुनाव में शून्य पर आने के बाद बसपा चीफ मायावती लगातार एक्टिव नजर आ रही हैं. एक तरफ जहां उन्होंने अपने भतीजे की सभी पदों पर वापसी कराई तो हार की वजह तलाशने में जुटी हैं. आज लखनऊ में पीसी कर विपक्ष पर निशाना साधा.

Advertisement
Mayawati press conference
Stop
Updated: Jun 25, 2024, 11:06 AM IST

Mayawati PC: बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने लखनऊ में एक प्रेस कॉफ्रेस आयोजित की. इस पीसी में बसपा चीफ ने जमकर विपक्षियों पर हमला बोला.  मायावती ने बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.  उन्होंने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस एक ही थाली के चट्टे बट्टे हैं. दोनों दल संविधान बचाने का नाटक कर रहे. जिन राज्यों में इनकी सरकार है वहां की जनता परेशान है. मायावती ने कहा कि ये सभी जातिवादी मानसिकता के लोग हैं. ये लोग आरक्षण को खत्म करना चाहते हैं.

आकाश आनंद के कंधों पर संगठन को विस्तार देने की भी जिम्मेदारी
लोकसभा चुनाव के नतीजों में शून्य पर आने के बाद बसपा ने ये पता लगाने की कोशिश शुरू कर दी है कि आखिर इतनी बुरी हार के कारण क्या था. साथ ही मायावती ने लोकसभा चुनाव के दौरान सभी पदों से मुक्त किए गए अपने भतीजे आकाश आनंद की वापसी कर दी. जिस आकाश आनंद को एमेच्योर कहकर 47 दिन पहले हटाया गया था अब उन्हें एक बार फिर से मैच्योरिटी के साथ काम करने का आश्वासन देते हुए मायावती ने अपना उत्तराधिकारी और नेशनल कोऑर्डिनेटर दोनो बना दिया. 

यूपी में 1 MLC सीट पर आज से नामांकन, विधानसभा कोटे की सीट पर उपचुनाव
 

 

{}{}