trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02003777
Home >>UP Politics

Danish Ali Suspend: दानिश अली के लिए कांग्रेस ने खोले दरवाजे, चुनाव लड़ फिर दिल्ली जाने का दिया ऑफर

UP Politics: बहुजन समाजवादी पार्टी ने सांसद दानिश अली को पार्टी से निकाल दिया है. दानिश अली के निष्कासन के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने उनको बड़ा ऑफर दिया है. जानें क्या कहा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने?...  

Advertisement
UP Politics
Stop
Sandeep Bhardwaj|Updated: Dec 10, 2023, 04:29 PM IST

Hapur News: बहुजन समाजवादी पार्टी ने अमरोहा से सांसद कुंवर दानिश अली को पार्टी से निकाल दिया है. पार्टी महासचिव सतीश चन्द्र मिश्रा ने चिट्ठी जारी करते हुए कहा कि- बार- बार कहे जाने के बाद भी दानिश अली पार्टी लाइन से इतर काम कर रहे थे. बसपा की ओर से निकाले जाने वाले दानिश दूसरे मुस्लिम लीडर हैं . दानिश अली से पहले इमरान मसूद को मायावती ने पार्टी से निकाल दिया था. ये दोनों नेता पश्चिमी यूपी का बड़े मुस्लिम चेहरे माने जाते हैं. 

ये खबर भी पढ़ें- BSP Supremo Successor: जानिए कौन हैं आकाश आनंद, जिन्हें मायावती ने बनाया अपना उत्तराधिकारी

खबर विस्तार से
बीएसपी से निष्कासित हुए अमरोहा के सांसद दानिश अली के लिए कांग्रेस ने अपने दरवाजे पूरी तरह से खोल दिये हैं. रविवार को हापुड़ पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने मीडिया से बातचीत में कहा कि दानिश अली का कांग्रेस में स्वागत हैं. अगर वह चाहेंगे, तो कांग्रेस उन्हें 2024 के चुनाव में लड़ाएगी भी.

ये खबर भी पढ़ें- Loksabha Election 2024: लखनऊ में RLD की बड़ी बैठक, गठबंधन के साथ इन मुद्दों पर हुई चर्चा

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष
हापुड़ के प्रीत विहार में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय मीडिया से रूबरू हुए. इस दौरान अजय राय ने मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में हुई कांग्रेस की हार पर कहा कि इस हार से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का मनोबल जरूर टूटा है. लेकिन कांग्रेसी एक बार फिर नई ऊर्जा के साथ 2024 की तैयारी में जुट गए हैं. अजय राय ने कहा कि विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव दोनों में काफी अंतर होता है. ऐसा नहीं है कि तीन राज्यों में कांग्रेस की हार के बाद लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को सीटें नहीं मिलेंगी, इसके लिए कांग्रेस कार्यकर्ता तैयारी में जुट गये हैं. कांग्रेसी महंगाई, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी का मुद्दा लेकर जनता के बीच में जा रहे हैं. वर्तमान सरकार से किसान परेशान हैं. गन्ने के किसानों का पहले 20 रूपये प्रति क्विंटल के हिसाब से हर साल रेट बढ़ाया जाता था, लेकिन इस सरकार में किसानों को गन्ने की फसल पर 20 रूपये नहीं बढ़े हैं. इन्हीं सब मुद्दों को लेकर कांग्रेस जनता के बीच में जाएगी.

Read More
{}{}