trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01872371
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Kaushambi News: बुजुर्ग, बेटी और दामाद की हत्या से दहला कौशांबी, ट्रिपल मर्डर के बाद चारों ओर आगजनी

Kaushambi Crime News: यूपी के कौशांबी में तब सनसनी फैल गई जह एक बुजुर्ग शख्स, उसकी और दामाद की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी गई.

Advertisement
Kaushambi Crime News
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 15, 2023, 11:02 AM IST

कौशांबी: कौशांबी जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब जमीन के विवाद को लेकर तीन लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई. हत्या के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने कई घरों को आग के हवाले कर दिया. ट्रिपल मर्डर के इस मामले के सामने आने के बाद जैसे ही आगजनी की घटना को अंजाम दिया गया, सूचना मिलते ही एसपी कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. फिलहाल लोगों को समझया जा रहा है लेकिन ग्रामीण शव को उठाने नहीं दे रहे हैं.

चारों ओर आगजनी 
पूरा मामला संदीपन घाट थाना क्षेत्र के मोइनुद्दीनपुर गौस गांव का है, जहां पर गांव के रहने वाले होरीलाल का उसी गांव के सुभाष के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. शुक्रवार की सुबह बुजुर्ग होरीलाल उसकी बेटी ब्रिजकली और दामाद शिवसरन की धारदार हथियार से वारकर उनकी हत्या कर दी गई. सुबह जब तीन लोगों की हत्या की जानकारी मिली तो गुस्साए ग्रामीणों द्वारा आरोपियों समेत कई घरों और दुकानों को आग के हवाले कर दिया.

मौके पर पहुंची पुलिस 
ट्रिपल मर्डर और आगजनी की घटना की जानकारी मिलते ही एसपी बृजेश श्रीवास्तव कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिसकर्मियों ने शव को कब्जे में लेने की बहुत कोशिश की लेकिन ग्रामीणों ने झड़प करते हुए शव को उठाने ही नहीं दिया. मौके पर पुलिस फोर्स शांति व्यवस्था कायम करने में जुटी गई. ग्रामीणों की मांग है कि जब तक आरोपियों को गिरफ्तार न कर लिया जाए तब तक शव को यहां से नहीं ले जाने दिया जाएगा.

 

Read More
{}{}