trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01753789
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

मैं गद्दार नहीं ईमानदार पुलिस वाला हूं, आगरा में सांसद से भिड़ गया इंस्पेक्टर, देखें गरमागरम बहस

यूपी के आगरा में इंस्पेक्टर औऱ बीजेपी नेता की बीच सड़क पर तीखी बहस हो गई. सड़क पर हुई इस बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. देखें इस वीडियो को...  

Advertisement
agra news
Stop
Sandeep Bhardwaj|Updated: Jun 25, 2023, 11:21 PM IST

उत्तर प्रदेश के आगरा में रविवार को रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की जनसभा हुई. इस जनसभा के बाद इंस्पेक्टर और सांसद के बीच तीखी बहस हो गई. इस बहस का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह इंस्पेक्टर और सांसद एक- दूसरे से झगड़ा कर रहे हैं. घटना के वक्त मौजूद लोगों का कहना है कि दोनों के बीच बहसबाजी रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की सभा में गाड़ी अंदर ले जाने को लेकर हुई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के नौ साल पूरे होने पर आगरा में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इसमें रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे थे. 

वीडियो देखें-WATCH: आगरा में सांसद से भिड़ गया इंस्पेक्टर, गरमागरम बहस, देखें वीडियो

कागारौल क्षेत्र स्थित जीआईसी मैदान में मोदी कार्यकाल के 9 साल पूरे होने पर एक जनसभा का आयोजन किया गया था. इस सभा को संबोधित करने के लिए रक्षामंत्री राजनाथ सिंह आए हुए थे. रक्षामंत्री के कार्यक्रम में भाजपा नेताओं, कार्यकर्ताओं सहित बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे. कार्यक्रम में शामिल होने के लिए फतेहपुर सीकरी से सांसद एवं किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर भी पहुंचे थे.  

सुरक्षा और यातायात की दृष्टि से पुलिस ने बैरिकेडिंग कर रखी थी. बैरिकेडिंग से सांसद की गाड़ी निकालने को लेकर सिकंदरा थाना में तैनात इंस्पेक्टर क्राइम उत्तमचंद पटेल ने उन्हें रोका. इंस्पेक्टर ने अपनी मजबूरी बताते हुए सांसद के सामने हाथ जोड़े. लेकिन सांसद तो अपने रौब पर थे. उन्होंने इंस्पेक्टर को भला-बुरा कहा.  

झगड़ा बढ़ने के बाद सांसद ने इंस्पेक्टर से कहा कि किस पार्टी का है तू ? सांसद की इस बात पर इंस्पेक्टर को भी गुस्सा आ गया और उन्होंने सांसद महोदय को  सबक सिखा दिया. दोनों तरफ से अभद्र भाषा का प्रयोग किया जाने लगा. दोनों के इस झगड़े का किसी ने वीडियो बना लिया. सोशल मीडिया पर इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं. 

 

Read More
{}{}