trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01535412
Home >>UPUK Trending News

Shivpal Yadav: भाजपा छोड़ सपा में शामिल होंगी अपर्णा यादव? जानें इस सवाल पर क्या बोले शिवपाल यादव

Will Aparana Yadav Join SP: अपर्णा यादव के सपा में शामिल होने की लगातार अटकलें लगाई जा रही हैं. इसी बीच शिवपाल यादव ने इस सवाल का जवाब दिया है. जानिए उन्होंने अपर्णा यादव के बीजेपी 

Advertisement
Shivpal Singh Yadav Aparna Yadav
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jan 19, 2023, 12:08 PM IST

Shivpal Yadav on Aparna Yadav: मनोज चतुर्वेदी/बलिया: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री शिवपाल यादव (SP Leader Shivpal Yadav) बुधवार को बलिया (Ballia) पहुंचे. इस दौरान मऊ में जगह-जगह पर कार्यकर्ताओं और उनके समर्थकों ने उनका जमकर स्वागत किया. शिवपाल ने अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों को संबोधित किया. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस समय उत्तर प्रदेश में सबसे भ्रष्ट सरकार मौजूद है. प्रदेश की जनता परेशान है. प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है. समाजवादी पार्टी के लोग सड़कों पर उतर कर जनता के बीच जाकर सरकार को हटाने का काम कर रहे हैं. 2024 के लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी सबको इकट्ठा करके चुनाव लड़ेगी और भारतीय जनता पार्टी को हटाएगी. इस दौरान शिवपाल यादव ने यादव परिवार की छोटी बहू और बीजेपी नेता अपर्णा यादव (Will Aparana Yadav Join SP) के सपा में शामिल होने को लेकर भी बयान दिया. 

भाजपा पर जमकर बोला हमला 
सपा नेता मऊ में मोहम्मदाबाद गोहना से प्रवेश करते हुए शहर के मिर्जाहादीपुरा, गाजीपुर तिराहा और बलिया मोड़ होते हुए बलिया के लिए निकल गए. बलिया पहुंचे शिवपाल यादव ने भाजपा को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि हम लोग भगवान राम और कृष्ण के आदर्शों पर चलने वाले हैं. हम मोमबत्ती लेकर नही चलेंगे. समाजवादी पार्टी एक साथ होकर निकलेंगे तो लंका फिर जलेगी. लंका क्यों जलेगी, ये बताते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि इसी तरीके से उत्पीड़न चलेगा और झूठे मुकदमे लिखे जाते रहेंगे और जनता निराश होती रहेगी तो समाजवादी पार्टी के लोग चुप नहीं बैठेंगे. हम सब उत्पीड़न के खिलाफ लड़ाई लड़ेंगे. हम संघर्ष करेंगे तो भाजपा की लंका जलेगी. 

यह भी पढ़ें- पूर्वांचल से मिशन 2024 का बिगुल फूंकेगी बीजेपी, नड्डा की गाजीपुर रैली से होगा आगाज

सपा में अभी तक पद ना मिल पाने को लेकर कही ये बात 
वहीं, सपा में अभी तक पद ना मिल पाने के सवाल पर कहा सपा नेता ने कहा कि अखिलेश यादव मेरे भतीजे और सपा अध्यक्ष हैं. मैंने उन्हें अपना नेता स्वीकार किया है. उनकी तरह मैं भी सपा का विधायक हूं. सपा मेरी पार्टी है और मैं पहले से ही कई पदों पर रह चुका हूं, और क्या चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि 2024 में हमारा लक्ष्य भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से बेदखल करना है और 2027 में अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाना है. 

अपर्णा यादव के सपा में शामिल होने पर क्या कहा? 
वहीं, जब मीडिया ने पूछा कि आपके सपा में शामिल होने के बाद क्या आपके परिवार की बहू अपर्णा यादव भी भाजपा छोड़कर समाजवादी पार्टी में शामिल हो सकती हैं. इस सवाल पर शिवपाल यादव ने कहा कि सपा से जो भी जुड़ा है, उसे समाजवादी पार्टी में आना ही चाहिए. अपर्णा यादव हमारे परिवार की बहू हैं. सुख-दुख, तीज त्योहार हर समय हमारी उनसे बात होती रहती है. 

यह भी पढ़ें- 'केंद्र के पास अब 399 दिन बचे', अखिलेश यादव ने बीआरएस की खम्मम रैली से साधा निशाना

यह भी देखें- WATCH: 19 January History: भाप इंजन के अविष्कारक जेम्म वाट का आज ही के दिन हुआ था जन्म, जानें आज का इतिहास

Read More
{}{}