trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02024231
Home >>UPUK Trending News

विवेक बिंद्रा के खिलाफ FIR दर्ज, पत्‍नी ने लगाया बुरी तरह पीटने का आरोप

मशहूर मोटिवेशनल स्‍पीकर विवेक बिंद्रा को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. विवेक बिंद्रा की पत्‍नी ने बुरी तरह मारपीट करने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं विवेक बिंद्रा की पत्‍नी यानिका ने गौतमबुद्ध नगर पुलिस से शिकायत भी की है.

Advertisement
Motivational Speaker Vivek Bindra
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 22, 2023, 11:36 PM IST

Vivek Bindra : मशहूर मोटिवेशनल स्‍पीकर विवेक बिंद्रा को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. विवेक बिंद्रा की पत्‍नी ने बुरी तरह मारपीट करने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं विवेक बिंद्रा की पत्‍नी यानिका ने गौतमबुद्ध नगर पुलिस से शिकायत भी की है. गौरतमबुद्ध नगर पुलिस ने विवेक बिंद्रा के खिलाफ FIR भी दर्ज कर ली है. बता दें कि विवेक बिंद्रा और मोटिवेशनल स्‍पीकर संदीप माहेश्‍वरी के बीच विवाद चल रहा है. 

यह है पूरा मामला 
गौतमबुद्ध नगर पुलिस के मुताबिक, विवेक बिंद्रा की पत्‍नी यानिका की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है. यानिका के शरीर पर चोट के निशान भी आए हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीते 6 दिसंबर को यानिका और विवेक बिंद्रा की शादी हुई थी. यानिका के भाई वैभव के मुताबिक, शादी के कुछ दिन बाद ही विवेक बिंद्रा और उनकी मां के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई थी. दोनों के बीच हो रही बहस में उनकी बहन यानिका ने बीच-बचाव किया. आरोप है कि विवेक बिंद्रा ने यानिका को बंद कमरे में बुरी तरह पीटा. इसमें यानिका को चोट भी आई. उन्‍हें दिल्‍ली के कड़कडुमा स्थित एक निजी अस्‍पताल में भर्ती भी कराया गया. 

यूट्यूब पर मिलियन में फॉलोअर 
बता दें कि विवेक बिंद्रा के खिलाफ 14 दिसंबर को मुकदमा दर्ज किया गया था. विवेक बिंद्रा के यूट्यूब पर 21.4 मिलियन फॉलोअर हैं. विवेक बिंद्रा नोएडा थाना सेक्‍टर 126 क्षेत्र में सुपरनोवा वेस्‍ट रेसीडेंसी में रहते हैं. विवेक का पत्‍नी से मारपीट का एक वीडियो भी सामने आया है. 

Read More
{}{}