Home >>UPUK Trending News

Virat-Anushka Son: दूसरी बार पेरेंट्स बने विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म, रखा यूनीक नाम

Virat-Anushka Son: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने दोबारा पेरेंट्स बन गए हैं. कपल ने अपने दूसरे बच्चे के आने की खुशखबरी सुनाई है. बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने बेटे को जन्म दिया है.

Advertisement
Virat-Anushka Son
Stop
Zee News Desk|Updated: Feb 20, 2024, 10:45 PM IST

Virat-Anushka Son: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक बार फिर से पेरेंट्स बन गए हैं. दोनों ने अपने दूसरे बच्चे के आगमन का ऐलान कर दिया है. उनकी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने बेटे को जन्म दिया है. इसकी जानकारी अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से दिया है. पावर कपल के इस पोस्ट पर उनके चाहने वाले बधाई दे रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

कपल ने इंस्टाग्राम पर अपने बयान में लिखा, 'बेहद खुशी और प्यार से हम आपको खुशखबरी दे रहे हैं कि 15 फरवरी को हमारे घर बेबी बॉय और वामिका के छोटे भाई अकाय का जन्म हुआ है. हम इस वक्त में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं. हम आपसे हमें प्राइवसी देने का भी आग्रह करते हैं. प्यार, विराट और अनुष्का.' 

अकाय का मतलब? 
सोशल मीडिया पर अकाय नाम लगातार ट्रेंड कर रहा है. ऐसे में आइये जानते हैं इस नाम का क्या मतलब होता है. वर्धा हिंदी डिक्शनरी के मुताबिक, अकाय का मतलब होता है 'निराकार'... यानी, जो बिना शरीर या काया के हो, आकार और रूप से रहित, शरीर धारण न करने वाला.

 

2021 में बेटी वामिका को दिया था जन्म
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली का नाम पावरकपल में शुमार है. फैंस इस जोड़ी को 'विरुष्का' यानी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के नाम से बुलाते हैं. 11 दिसंबर 2023 को इस कपल ने शादी की 6 साल पूरे हो गए हैं. साल 2013 में एक शैम्पू के एड शूट के दौरान दोनों पहली बार एक दूसरे से मिले थे. इसके बाद से दोनों में दोस्ती हो गई, जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. इसके बाद साल 2017 में दोनों ने इटली में शादी रचाई थी. कोहली और अनुष्का की एक बेटी भी है. 11 जनवरी 2021 को अनुष्का ने बेटी वामिका को जन्म दिया था. 

{}{}