trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02116723
Home >>UPUK Trending News

UP Police Constable Exam: खाकी की चाहत में कोट पहन परीक्षा देने पहुंचा दूल्हा, हाथों में मेहंदी लगाए दुल्हन कर रही इंतजार

Mohoba news: दूल्हा बना प्रशांत देश की सेवा करना चाहता है और वह शादी से ज्यादा कैरियर बनाने को महत्त्व देता है. शादी की रस्म अदा करके पेपर देने परीक्षा सेंटर आ गया.   

Advertisement
Mohoba news
Stop
Zee News Desk|Updated: Feb 18, 2024, 05:08 PM IST

Mohoba news: उत्तर प्रदेश में दूसरी दिन पुलिस भर्ती परीक्षा संपन्न हो रही है. इसी दौरान महोबा में पुलिस भर्ती परिक्षा के दौरान एक दूल्हा परीक्षा देने सेंटर पहुँच गया. जिसे देखकर सभी लोगों ने उसका हौसला बढ़ाया, दूल्हा बना प्रशांत देश की सेवा करना चाहता है और वह शादी से ज्यादा कैरियर बनाने को महत्त्व देता है. शायद यही वजह है कि घर पर शादी की रस्म अदा करके पेपर देने परीक्षा सेंटर आ गया.
 
पुलिस भर्ती परीक्षा के आज सेकेंड पाली में प्रशांत नामदेव का पेपर है और आज ही उसकी बारात जानी है. इसलिए प्रशांत ने शादी की घर की रस्म अदायगी करके समय से परीक्षा देने सेंटर पहुँच गया. दरअसल प्रशांत यादव मुढारी गांव का रहने बाला है और उसकी बारात बाँदा जा रही है और प्रशांत का परीक्षा सेंटर मां चंद्रिका महिला महाविद्यालय महोबा में है. 

दूल्हा बना प्रशांत शादी से ज्यादा अपने करियर बनाने को महत्त्व देता है. इसलिए शादी से पहले पुलिस भर्ती परीक्षा देने अपने परीक्षा सेंटर पहुंच गया. प्रशांत ने बताया कि वह देश की सेवा करना चाहता है इसलिए पुलिस भर्ती की परीक्षा देने आया है. और लोगो को सन्देश दिया कि जब ऐसी परिस्थिति पड़ जाए तो पेपर कभी नही छोड़ना चाहिए पहले परीक्षा बाद में शादी.

यह भी पढ़े- Salim Sherwani: सलीम शेरवानी ने दिया सपा राष्ट्रीय महासचिव पद से इस्तीफा, स्वामी प्रसाद मौर्य के बाद एक और झटका

Read More
{}{}