trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01672031
Home >>UPUK Trending News

UP Nagar Nikay Chunav 2023: सपा विधायक नवाब इकबाल महमूद का वीडियो वायरल, बोले- सपा का खुला विरोध कर...

Sambhal Nikay Chunav 2023:सपा विधायक नवाब इकबाल महमूद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसके बाद से जिले में सियासी पारा एक बार फिर बढ़ गया है. जिले में सपा विधायक और सपा सांसद के बीच रार एक बार फिर नजर आ रही है. 

Advertisement
सपा विधायक नवाब इकबाल महमूद
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Apr 28, 2023, 03:57 PM IST

UP Nagar Nikay Chunav 2023: उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हैं. सत्ताधारी बीजेपी समेत सभी राजनैतिक दल चुनाव के लिए कमर तोड़ तैयारियों में जुटे हुए हैं. इसी बीच संभल में समाजवादी पार्टी के मौजूदा विधायक व पूर्व कैबिनेट मंत्री नवाब इकबाल का एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है. जिसमें सपा विधायक ने खुद बीते निकाय चुनाव में अपनी पार्टी के खिलाफ जाकर अन्य प्रत्याशियों को समर्थन देने की बात कही है.  यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके चलते पार्टी में हलचल बढ़ गई है. 

वायरल वीडियो में क्या है? 
सोशल मीडिया पर सपा विधायक नवाब इकबाल महमूद का वीडियो वायरल होने के बाद संभल में सियासी पारा एक बार फिर चढ़ने लगा है. वायरल वीडियो में सपा विधायक नवाब इकबाल महमूद पिछले दो निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी का खुला विरोध कर अपने समर्थन से 2 लोगों को जिताकर पालिका का चेयरमैन बनाने की बात कह रहे हैं.

सपा विधायक यह भी कहते नजर आ रहे हैं कि उनके समर्थन से जीते दोनों लोग चेयरमैन बनने के बाद दूसरे खेमे में भाग गए. यही वजह है कि इस बार निकाय चुनाव में उन्होंने अपनी पत्नी रुखसार को पालिका अध्यक्ष पद का उम्मीदवार बनाया है. क्योंकि पत्नी के चेयरमैन बनने के बाद पार्टी से भागने का कोई खतरा नहीं है. 

सपा सांसद बर्क के निशाने पर आए सपा विधायक नवाब इकबाल
वहीं, इस बयान के सामने आने के बाद नवाब इकबाल सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क के गुट के लोगों के निशाने पर आ गए हैं. बता दें कि सपा हाई कमान ने संभल नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद पर मौजूदा विधायक नवाब इकबाल महमूद की पत्नी रुखसाना इकबाल को उम्मीदवार बनाया है. इस बात से शफीकुर्रहमान बर्क ने खफा हैं. उन्होंने इसके विरोध में अपनी ही पार्टी के प्रत्याशी के खिलाफ निर्दलीय उम्मीदवार यासीन सैफी को उतार दिया है. इतना ही नहीं सपा सांसद बर्क ने बयान देकर इकबाल महमूद को समाजवादी पार्टी का गद्दार बताया था. 

UP Nagar Nikay Chunav 2023 : वोटर लिस्ट से नाम कटा तो नहीं, निकाय चुनाव में मतदान के पहले ऐसे करें चेक

Asad Encounter News : पेमेंट हिस्ट्री से बड़े राज का खुलासा, उमेश पाल की हत्या से पहले असद ने क्योंं खर्च किए थे 6 लाख रुपये

WATCH: चलती बाइक पर लड़का-लड़की की अश्लील हरकत, देखने वालों के एक्सीडेंट होने से बचे

Read More
{}{}