trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01602260
Home >>UPUK Trending News

Umesh Pal Shootout: बरेली जेल में बंद अतीक अहमद के भाई अशरफ की बढ़ी दिक्कतें, प्रशासन ने जेल में मिलाई पर लगी रोक

Bareilly Jail: अतीक अहमद के भाई अशरफ की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. हाल ही में जहां पुलिस ने अशरफ के दो मददगारों को गिरफ्तार किया था. वहीं, गुरुवार को जेल प्रशासन ने अशरफ से मिलाई बंद कर दी है.

Advertisement
अतीक के भाई अशरफ की बढ़ी मुश्किलें
Stop
Pranjali Mishra|Updated: Mar 09, 2023, 04:10 PM IST

बरेली: बरेली जिला जेल (Bareilly Jail) में बंद अतीक अहमद (Atiq ahmed) के भाई अशरफ ( Ashraf Ahmed) की दिक्कतें दिनों-दिन बढ़ती दिखाई दे रही हैं. गुरुवार को बरेली जेल प्रशासन ने अशरफ से मिलने पर पूरी तरह से पाबंदी लगा दी है. अब कोई भी व्यक्ति जेल में अशरफ से मिलाई नहीं कर सकता . अगर कोई व्यक्ति अशरफ से मुलाकात करना चाहता है तो उसको विशेष परमिशन लेनी पड़ेगी. उसके बाद ही अशरफ से मुलाकात संभव है. 

सुरक्षा के चलते लिया फैसला
जेल अधीक्षक राजीव शुक्ला के मुताबिक, अशरफ की सुरक्षा को देखते हुए जेल प्रशासन ने यह कदम उठाया है. गौरतलब है कि एक दिन पहले ही एक बंदी रक्षक शिव हरी अवस्थी और अशरफ के साथी दयाराम को बरेली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. ये दोनों ही जेल में बंद अशरफ को वीआईपी ट्रीटमेंट के साथ-साथ मोबाइल मुहैया कराते थे. बरेली पुलिस के रडार पर अभी कई और आदमी है, जिनके खिलाफ जल्द ही कार्रवाई जल्द की जाएगी. 

जुलाई 2020 से बरेली जेल में बंद है अशरफ
पुलिस ने जेल गार्ड और एक सब्जी विक्रेता के कब्जे से दो मोबाइल फोन और 3920 रुपये बरामद किए हैं. पूर्व विधायक अशरफ जुलाई 2020 से बरेली जेल में बंद है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राहुल भाटी ने कहा कि दयाराम अपने टेम्पो से जेल कैंटीन में सब्जी व अन्य सामान सप्लाई करते समय नकदी व अन्य सामान लेकर अशरफ को दे देता था.

राजू पाल और उमेश पाल हत्याकांड में दर्ज है मुकदमा
वर्तमान में गुजरात की जेल में बंद अतीक अहमद 2005 में बसपा विधायक राजू पाल की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी है.  अतीक और अशरफ पर हाल ही में हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या मामले में नामजद एफआईआर दर्ज की गई थी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि अशरफ के ऊपर 52 मामले दर्ज हैं. उन्होंने कहा, "हम इस बात की जांच कर रहे हैं कि क्या उमेश पाल को खत्म करने की योजना बरेली जेल में बनी थी."

यह भी पढ़ें- Atique Ahmed: अतीक अहमद को अगले सप्ताह लाया जाएगा यूपी, प्रयागराज पुलिस उमेश पाल हत्याकांड मामले में करेगी पूछताछ 

यह भी पढ़ें- 'अतीक अहमद के एक बेटे का एनकाउंटर होगा', रामगोपाल यादव के बयान से सियासी भूचाल

यह भी देखें- WATCH: सपा नेता रामगोपाल यादव का दावा- 'अतीक के एक बेटे का एनकाउंटर होगा'

Read More
{}{}