trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01672119
Home >>UPUK Trending News

Sambhal Nikay Chunav 2023: सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने अखिलेश को दिखाई आंखें, बोले- निकाय चुनाव में हुई नाइंसाफी

Sambhal Nikay Chunav 2023: सपा ने अपने विधायक इकबाल महमूद की पत्नी को प्रत्याशी बनाया है, जिसका शफीकुर्रहमान बर्क विरोध कर रहे हैं. शुक्रवार को सांसद बर्क ने एक बार फिर बगावती सुर छेड़े हैं. उन्होंने पार्टी हाई कमान पर नाइंसाफी करने का आरोप लगाया है.   

Advertisement
Sambhal Nikay Chunav 2023
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Apr 28, 2023, 04:57 PM IST

सुनील सिंह/संभल: यूपी के संभल (Sambhal) से सपा सांसद डॉक्टर शफीकुर्रहमान बर्क (SP MP Dr Shafiqur Rahman Barq) ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ बगावती सुर छेड़ रखा है. सपा द्वारा रुखसाना इकबाल को टिकट देने के बाद बर्क ने उनके मुकाबले निर्दलीय उम्मीदवार के समर्थन का खुला ऐलान करते हुए पार्टी हाई कमान को चेतावनी भी दी थी. शुक्रवार को एक बार फिर उन्होंने चुनाव टिकट के बंटवारे को लेकर नाइंसाफी करने का आरोप लगाया है. साथ ही पार्टी हाईकमान को धमकी भी दी है. 

"पार्टी हाईकमान से नहीं डरता, जब चाहे मुझे निकाल दे": शफीकुर्रहमान बर्क 
सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क निर्दलीय उम्मीदवार के चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने बयान दिया कि मैं पार्टी हाईकमान से नहीं डरता. पार्टी जब चाहे मुझे निकाल दे. मैं आवाम के लिए काम करता हूं, पार्टी के लिए नहीं. उन्होंने आरोप लगाया कि पार्टी हाईकमान ने निकाय चुनाव टिकट वितरण में हमारे साथ इंसाफ नहीं किया है. उन्होंने हमसे वादा किया था कि किसी को भी टिकट नहीं देंगे. आजाद उम्मीदवार होगा. जो जीतेगा वह सपा का उम्मीदवार कहलाएगा, लेकिन हाईकमान ने अपना वादा नहीं निभाया. 

UP Nagar Nikay Chunav 2023: सपा विधायक नवाब इकबाल महमूद का वीडियो वायरल, बोले- सपा का खुला विरोध कर...

पहले भी दी थी सपा हाईकमान को चेतावनी 
सपा ने संभल नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद पर मौजूदा विधायक नवाब इकबाल महमूद की पत्नी रुखसाना इकबाल को उम्मीदवार बनाया है. इस बात से शफीकुर्रहमान बर्क खफा चल रहे हैं. उन्होंने सपा प्रत्याशी के खिलाफ निर्दलीय उम्मीदवार को समर्थन देने की बात कही है. बर्क ने नवाब इकबाल महमूद पर आरोप लगाते हुए कहा था कि लोकसभा चुनाव ने उन्हें हराने के लिए सपा विधायक ने बीजेपी उम्मीदवार को चुनाव लड़वाया था, इस बात को कैसे भुलाया जा सकता है. उन्होंने सपा हाईकमान को चेतावनी देते हुए कहा था कि रुखसाना इकबाल को पालिका अध्यक्ष पद का उम्मीदवार बनाए जाने का खामियाजा सपा को आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव में उठाना पड़ सकता है. 

लंबे समय से चली आ रही है रार 
बता दें कि सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क और सपा विधायक नवाब इकबाल महमूद के बीच लंबे समय से मतभेद चले आ रहे हैं. सपा सांसद और सपा विधायक के बीच चली आ रही यह रार कई बार सड़क पर भी आ चुकी है. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के तमाम प्रयास के बावजूद दोनों नेताओं के बीच का विवाद खत्म नहीं हो सके हैं. 

UP Nagar Nikay Chunav 2023 : वोटर लिस्ट से नाम कटा तो नहीं, निकाय चुनाव में मतदान के पहले ऐसे करें चेक

WATCH: चलती बाइक पर लड़का-लड़की की अश्लील हरकत, देखने वालों के एक्सीडेंट होने से बचे

Read More
{}{}