trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01809030
Home >>UPUK Trending News

Seema Haider News: नौकरी, फिल्म के बाद सीमा हैदर को चुनाव लड़ने का ऑफर, जानें कौन सी पार्टी पाकिस्तानी भाभी पर हुई मेहरबान

Seema Haider News :  सीमा हैदर जब से अपने प्रेमी सचिन के घर आई है तब से उनसे मिलने वालों की भीड़ ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा गांव पहुंच रही है. हाल ही में सीमा हैदर ने एक वीडियो जारी कर आर्थिक परेशानियों का हवाला देकर मदद मांगी थी. इसके बाद उन्‍हें लाखों की सैलरी वाली नौकरी का ऑफर दिया गया. 

Advertisement
Seema Haider
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 03, 2023, 09:52 PM IST

Seema Haider : पाकिस्‍तान से बिना वीजा भारत आई सीमा हैदर के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं. पिछले दिनों खबरें आई कि सीमा हैदर को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में सीमा की मदद करने के लिए लोग आगे आने लगे हैं. नौकरी का ऑफर मिलने के बाद अब सीमा हैदर को राजनीति में आने का न्‍योता मिल गया है. एक बड़ी राजनीतिक पार्टी की ओर से यह ऑफर दिया गया है. 

नौकरी का मिल चुका है ऑफर 
दरअसल, सीमा हैदर जब से अपने प्रेमी सचिन के घर आई है तब से उनसे मिलने वालों की भीड़ ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा गांव पहुंच रही है. हाल ही में सीमा हैदर ने एक वीडियो जारी कर आर्थिक परेशानियों का हवाला देकर मदद मांगी थी. इसके बाद उन्‍हें लाखों की सैलरी वाली नौकरी का ऑफर दिया गया. 

राजनीति में आने का न्‍योता 
गुरुवार को केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) की ओर से राजनीति में आने का न्‍योता दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, RPI के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किशोर मासूम ने एक वीडियो जारी कर सीमा हैदर को लोकसभा चुनाव में उतारने की बात कही है. खास बात यह है कि उनके इस प्रस्‍ताव को सीमा हैदर ने स्‍वीकार कर लिया है. 

पार्टी के सिंबल से लड़ाएंगे लोकसभा चुनाव 
किशोर मासूम का कहना है कि अगर सीमा हैदर को जांच एजेंसियों की ओर से क्‍लीन चिट मिलता है. साथ ही उन्‍हें भारतीय नागरिकता मिलती है तो वह उन्‍हें अपनी पार्टी में शामिल करने को तैयार हैं. इतना ही नहीं उन्‍होंने कहा कि सीमा को वह अपनी पार्टी के सिंबल पर 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ाएंगे. इसके अलावा सीमा हैदर को अपनी पार्टी का यूपी महिला विंग की अध्यक्ष और राष्ट्रीय प्रवक्ता भी बना दूंगा. 

फ‍िल्‍म में काम करने का ऑफर 
इतना ही नहीं सीमा हैदर को फ‍िल्‍म में काम करने का भी ऑफर मिल चुका है. बता दें कि राजस्‍थान में कन्‍हैया लाल हत्‍याकांड पर फ‍िल्‍म बन रही है. फ‍िल्‍म प्रोड्यूसर ने सीमा हैदर को अपनी फ‍िल्‍म में रॉ (RAW) एजेंट की भूमिका निभाने का ऑफर दिया है. इतना ही नहीं फिल्‍म से जुड़े लोग सीमा हैदर से मिल भी चुके हैं. 

WATCH: सीमा हैदर से कैसे बिल्कुल अलग है भारत से पाकिस्तान पहुंची अंजू की कहानी

Read More
{}{}