Home >>UPUK Trending News

Hapur News: हापुड़ में मौत बनकर गिरी छत, दो बच्चों ने दम तोड़ा

Hapur News: यूपी के हापुड़ से एक खौफनाक खबर सामने आया है. यहां गांव शौलाना में एक कच्चे मकान की छत भरभराकर गिर गई. छत गिरने से तीन बच्चों सहित पांच लोग मलवे के नीचे दब गए. जिससे दो बच्चों की मौत हो गई. 

Advertisement
Hapur News: हापुड़ में मौत बनकर गिरी छत, दो बच्चों ने दम तोड़ा
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 10, 2023, 06:34 PM IST

अभिषेक माथुर/हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के धौलाना क्षेत्र के गांव शौलाना से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां लगातार बरसात होने के कारण एक कच्चे मकान की छत भरभराकर गिर गई. जानकारी के मुताबिक मलवे में तीन बच्चों के साथ पांच लोग दब गए. अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने दो बच्चों को मृत घोषित कर दिया.

दो बच्चों ने तोड़ा दम 
यूपी के हापुड़ में हुए इस हादसे के बाद हर तरफ शोक का माहौल है. जानकारी के मुताबिक मलवे में माहिरा तीन वर्ष, खुशी 10 वर्ष और माहिन आठ वर्ष दबे हुए थे . जिन्हें अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने माहिरा और खुशी को मृत घोषित कर दिया. जबकि माहिन को उपचार के लिए हायर सेंटर के लिए रैफर किया गया है.

बरसात के कारण गिरी छत 
जिले में लगातार तीन दिन से बारिश होने के कारण गांव के कच्चे मकान की छत भरभराकर गिर गई. छत गिरने की सूचना मिलते ही आस पास के लोगों ने घायलों को मलवे से बाहर निकालना शुरू किया जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घर के सदस्यों को अस्पताल भेजा. जहां दो बच्चों ने दम तोड़ा तो वहीं दो लोग मामूली रूप से घायल हो गए. 

{}{}