trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01830539
Home >>UPUK Trending News

मूसेवाला हत्‍याकांड का यूपी कनेक्शन, फॉर्महाउस-ट्रेनिंग और मर्डर प्लान के बड़े खुलासे से हड़कंप

Sidhu Moosewala Murder Case : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई 2022 को गोलियों से भूनकर हत्‍या कर दी गई थी. बताया गया कि सिद्धू मूसेवाला को करीब 100 से ज्‍यादा गोलियां मारी गई थीं. हत्‍या के पीछे लॉरेंस बिश्‍नोई गैंग का हाथ सामने आया था. अब सिद्धू मूसेवाला हत्‍याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है. 

Advertisement
Siddhu Moosewala Murder Case Update
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 18, 2023, 05:14 PM IST

Sidhu Moosewala Murder Case : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्‍याकांड के तार यूपी से जुड़ते नजर आ रहे हैं. पहली बार खुलासा हुआ है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्‍या की साजिश यूपी में रची गई थी. हत्‍याकांड से पहले लॉरेंस बिश्‍नोई गैंग के शूटर यूपी की राजधानी लखनऊ और अयोध्‍या घूमने आए थे. यहींं पर शूटरों ने बकायदे ट्रेनिंग भी ली थी. बताया गया कि बिश्‍नोई गैंग के शूटर यूपी के किसी बड़े नेता की हत्‍या करने के मकसद से आए थे, प्‍लान फेल होने पर सिद्धू मूसेवाला की हत्‍या की योजना बनाई गई. पहली बार शूटरों की तस्‍वीरें सामने आई हैं. 

कब हुई थी मूसेवाला की हत्‍या 
दरअसल, पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई 2022 को गोलियों से भूनकर हत्‍या कर दी गई थी. बताया गया कि सिद्धू मूसेवाला को घेरकर करीब 100 से ज्‍यादा गोलियां मारी गई थीं. हत्‍या के पीछे लॉरेंस बिश्‍नोई गैंग का हाथ सामने आया था. अब सिद्धू मूसेवाला हत्‍याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है. हत्‍याकांड से पहले लॉरेंस बिश्‍नोई गैंग के शूटर यूपी के अयोध्‍या में ट्रेनिंग लेने गए थे.  

स्‍थानीय नेता के फॉर्म हाउस में ली ट्रेनिंग 
इनकी तस्‍वीरें भी सामने आई हैं. बताया जा रहा है कि अत्‍याधुनिक हथियार मिलने के बाद करीब 7 शूटर अयोध्‍या में एक स्‍थानीय नेता के फॉर्म हाउस में रुके थे. तस्‍वीरों में देखा जा सकता है कि शूटर अजरबैजान से डिपोर्ट किए गए सचिन बिश्‍नोई के साथ नजर आ रहा है. साथ ही तस्‍वीरों में सचिन भिवानी और कपिल पंडित दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि सिद्धू मूसेवाला हत्‍याकांड का मास्‍टरमाइंड सचिन बिश्‍नोई है. वह लॉरेंस का भांजा है.  

यूपी में किसी बड़े नेता की थी हत्‍या की योजना 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लॉरेंस बिश्‍नोई गैंग के ये शूटर यूपी में किसी बड़े नेता की हत्‍या को अंजाम देने गए थे. अचानक प्‍लान फेल होने पर सिद्धू मूसेवाला की हत्‍या की योजना बनाई गई. शूटरों की ये तस्‍वीरें मूसेवाला की हत्‍या के कुछ दिन पहले की बताई जा रही हैं. 

Watch: जेल से रिहाई होते ही बच्चे से लिपटकर फूट-फूट कर रोई मुख्तार की बहू निखत अंसारी, देखें वीडियो

Read More
{}{}