trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02098954
Home >>UPUK Trending News

Propose Day 2024: प्रपोज डे पर पार्टनर से प्यार का करना है इजहार, ये तरीके आसान कर देंगे काम

Propose Day 2024: 8 फरवरी यानी कल प्रपोज डे मनाया जाता है. इस स्पेशल दिन पर आप अपने चाहने वाले को प्रपोज करने के बारे में सोच रहे हैं तो इसका फायदा उठा सकते हैं. आइए जानते हैं प्रपोज के लिए कौन से तरीके बेहतर हो सकते हैं.

Advertisement
Propose Day 2024: प्रपोज डे पर पार्टनर से प्यार का करना है इजहार, ये तरीके आसान कर देंगे काम
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Feb 07, 2024, 04:46 PM IST

Propose Day 2024: 7 फरवरी यानी आज से वैलेंटाइन वीक की शुरुआत हो रही है. यह सप्ताह मौका देता है कि आप अपने दिल की बात उससे कहें, जिसे आप प्यार करते हैं. आज पहला दिन रोज डे का है, 8 फरवरी यानी कल प्रपोज डे मनाया जाता है. इस स्पेशल दिन पर आप अपने चाहने वाले को प्रपोज करने के बारे में सोच रहे हैं तो इसका फायदा उठा सकते हैं. चलिए आइए जानते हैं प्रपोज के लिए कौन से तरीके बेहतर हो सकते हैं. जिससे आपका चाहने वाला इंप्रेस हो जाए.

फूलों से
साथी के प्रति प्यार का इजहार करने का फूल हमेशा बेहतर तरीका माने जाते रहे हैं. अलग-अलग रंग के फूल से आप अपनी भावनाएं जाहिर कर सकते हैं. 

खास तोहफा
प्रपोज डे पर आप अपने पार्टनर को कोई स्पेशल गिफ्ट देकर भी प्यार का इजहार कर सकते हैं. यह तोहफा उनकी कोई पसंद की चीज हो तो और भी बेहतर है. इसमें आप दोनों की साथ में यादगार फोटो, वीडियो एल्बम को गिफ्ट कर सकते हैं. 

खास जगह की सैर
प्रपोज डे पर आप अपने साथी को किसी स्पेशल जगह पर ले जा सकते हैं. प्यार भरे माहौल में साथी से अपने दिल की बात कहना बेहतर रहता है. इससे साथी की हामी के चांस बढ़ जाते हैं. 

साथ में डिनर
पार्टनर के साथ पसंदीदा जगह पर कैंडिल लाइट डिनर करने का प्लान भी कर सकते हैं. यहां रोमांटिक माहौल में आप साथी के साथ खुशनुमा पल बिता सकते हैं. 

लव लेटर
अपने साथी को रोमांटिक शेर ओ शायरी  या प्यार भरी बातें एक लेटर में लिखकर दे सकते हैं. यह तरीका भले ही पुराना हो लेकिन इसे आज भी इफेक्टिव माना जाता है. हालांकि ध्यान रखें कि प्रपोज करते समय आप झूठ या दिखावा न करें. वरना बनी हुई बात भी बिगड़ सकती है. 

वैलेंटाइन डे से पहले करें इस मंत्र का जप, जिसको चाहोगे वह मानेगा आपकी हर बात

रोज़ डे से वैलेंटाइन वीक शुरू, कब होता है कौन सा Day, देखें वैलेंटाइन वीक की लिस्ट

 

 

Read More
{}{}