trendingPhotos1742122/india/up-uttarakhand/uputtarakhand
PHOTOS

Jaya Kishori : जया किशोरी पिता के साथ शेयर करती हैं ऐसी बॉन्डिंग, बेटी के हर शौक और सपने के साथ रहते खड़ा

Jaya Kishori Photos Video Bhajan Speech: जया किशोरी जो आध्यात्म की दुनिया का एक जाना माना नाम है और जिनकी कही गईं मोटिवेशनल बातें न जाने कितनों की लाइफ चेंज कर देती है. फादर्स जे के मौके पर आइए जानते हैं कि उनके पिता (Jaya Kishori Father) के साथ उनकी बॉन्डिंग कैसी है.

Advertisement
1/8
कोलकाता परिवार
कोलकाता परिवार

जया किशोरी के पिता शिवशंकर शर्मा हैं जिनका मूल निवास राजस्थान में सुजानगढ़ में है लेकिन पूरा परिवार फिलहाल कोलकाता में रहता है. दरअसल जया किशोरी के पिता सुजानगढ़ से काम को लेकर कोलकाता गए ते और वहीं बस गए. 

2/8
लाइफ बहुत हद तक चेंज हुई
लाइफ बहुत हद तक चेंज हुई

जया किशोरी का भी वहीं जन्मीं है. घर में बेटी के पैदा होने के बाद जया के पिता की लाइफ बहुत हद तक चेंज हो गई.

3/8
जया किशोरी का जन्म
जया किशोरी का जन्म

बेटी जया किशोरी के जन्म होने के बाद वैसे तो शिवशंकर जी का जीवन बहुत बदला और जब जया किशारी करीब 10 साल की हुईं तब से उनका ज्यादातर समय बेटी जया किशोरी के साथ ही बीता. 

4/8
जया किशोरी के शौक
जया किशोरी के शौक

जया किशोरी के बारे में ये भी कहा जाता है कि उनको भजन गाने और सीखने बचपन से ही शौक था और उनके इस शौक को उनके पिता शिवशंकर शर्मा ने पूरा करने में बहुत साथ दिया.

5/8
डांस की ट्रेनिंग
डांस की ट्रेनिंग

जया किशोकी की फैमिली में वेस्टर्न डांस करने को सही नहीं माना जाता है लेकिन फिर भी जया किशोकी के पिता ने बेटी का साथ देते हुए उन्हें इस कला में भी निपुण करवाया, जया किशोरी को डांस की ट्रेनिंग दिलवाई. 

6/8
व्यापार तक बंद किया
व्यापार तक बंद किया

जया किशोरी के लिए उनके पिता ने अपना व्यापार तक बंद किया और बेटी के साथ हमेशा ही खड़े रहे, उसका साथ हीं छोड़ा. एक कुशल मैनेजर बनकर उनके साथ साथ रहे और जया किशोरी के हर काम को देखा.

7/8
अच्छी बॉन्डिंग
अच्छी बॉन्डिंग

जया किशोरी का अपने पिता के साथ बहुत ही अच्छी बॉन्डिंग है. उनकी कई तस्वीरें भी सामने आती रहती हैं जिसमें दोनों की बॉन्डिंग को देखा जा सकता है. पिता का हाथ पकड़कर ही बेटी जया चलती है.

8/8
सोशल मीडिया पर फोटो
सोशल मीडिया पर फोटो

सोशल मीडिया पर जया किशोरी नैसे तो की पिक्चर डालती हैं लेकिन उन्होंने अपने पिता के साथ भी एक से एक अच्छी फोटो लगाई है. उनके इन पोस्ट में दोनों के बीच के केयरिंग वाले प्यार को देखा जा सकता है.





Read More