trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01967084
Home >>UPUK Trending News

IND vs AUS World Cup Final: मोहम्मद शमी और सूर्य कुमार यादव के कोच ने बताया वर्ल्ड कप फाइनल जीतने का मंत्र

IND vs AUS World Cup Final: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप फाइनल को लेकर टीम इंडिया के खिलाड़ियों के कोच भी खुलकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आइए जानते हैं कि सूर्य कुमार यादव और मोहम्मद शमी के कोच ने क्या राय दी.

Advertisement
IND vs AUS World Cup Final:
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 19, 2023, 10:17 AM IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप फाइनल को लेकर टीम इंडिया के खिलाड़ियों के कोच भी खुलकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. मोहम्मद शमी के कोच बदरुद्दीन और सूर्य कुमार यादव के कोच रहे विनायक माने ने भी कंगारुओं को पटखनी देने के लिए कुछ ट्रिक्स साझा किए हैं. 

पूर्व क्रिकेटर माने ने कहा, भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाजों ने अब तक खेले गए सभी 10 मैचों में दमदार पारी खेली है. दमदार बल्लेबाजों की बात करें तो सूर्य कुमार यादव का भी जिक्र होना जरूरी हो जाता है. माने ने कहा कि सूर्या को अभी ज्यादा मौका नहीं मिला है, लेकिन अगर टीम इंडिया की पारी लड़खड़ाई तो सूर्या मिडिल ऑर्डर में वो कमाल दिखा सकता है. वो अपने अलग शैली वाले शॉट्स से किसी भी आक्रमण या रणनीति को भेद सकता है. 

विनायक माने ने कहा, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबला कभी आसान नहीं होता. लेकिन इस साल भारतीय खिलाड़ियों के प्रदर्शन को देखते हुए यह मुकाबला इतना मुश्किल भी नहीं लगता.अगर भारतीय टीम टॉस जीतकर बैटिंग करती है तो मुकाबला एकतरफा हो सकता है. भारतीय टीम के लिए होम ग्राउंड सकारात्मक साबित हो सकता है. सबसे अच्छी बात यह है कि इस वक्त बैटर से लेकर गेंदबाज सभी बिना दबाव के जीत के लिए खेल रहे हैं. 

Weather report of aus vs ind final:अहमदाबाद में क्या बारिश बिगाड़ेगी खेल, जानें भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल की वेदर रिपोर्ट

 

शमी का स्पेल घातक होगा
तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के कोच बदरुद्दीन सिद्धिकी ने Zee Media से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि टीम के सभी बैट्समैन और बॉलर्स ने वर्ल्ड कप में बेहतर प्रदर्शन किया है. ऐसा ही प्रदर्शन हम आज भी करेंगे और वर्ल्ड कप जीतेंगे.अभी तक शमी ने जबरदस्त बॉलिंग की है. आज भी एक बढ़िया सा ऐसा ही स्पेल डालेगा और हमें खुशियां मनाने और देश को जश्न मनाने का मौका देगा.

बैटिंग में कोच बदरुद्दीन ने की रोहित शर्मा के बल्ले से आज फाइनल में बड़ी पारी की उम्मीद जताई. सिद्दीकी ने कहा, इंडियन बॉलिंग सबसे मजबूत है. बुमराह और शमी फुल फॉर्म में हैं, सिराज भी फाइनल में बड़ा कमाल कर सकते हैं. बीच के ओवर्स में स्पिनर भी कमाल करेंगे.

Read More
{}{}