trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02230925
Home >>UPUK Trending News

UP News: श्रावस्ती में लोगों को रौदती हुई पलटी तेज रफ्तार बेकाबू कार, 4 घायलों में 2 की दर्दनाक...

Major Road Accident In UP: दरअसल, बेकाबू कार घर के सामने बैठे लोगों को कार रौंदती हुई आगे गई और पलट गई. हादसे में गंभीर रूप से घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. बताया जा रहा है कि इलाज करते हुए ही दो लोगों की जान चली गई और बाकी के दो लोगों का इलाज किया जा रहा है. 

Advertisement
Major Road Accident In UP
Stop
Zee News Desk|Updated: May 02, 2024, 09:47 AM IST

Road Accident In Shravasti, श्रावस्ती: यूपी के श्रावस्ती जिले में बीती रात एक बड़ा सड़क हादसा हुआ. हरदत्त नगर गिरन्ट थाना क्षेत्र के गिरन्ट बाजार में एक तेज रफ्तार बेकाबू कार घर के सामने बैठे कुछ लोगों के लिए काल बनकर आई. दरअसल, बेकाबू कार घर के सामने बैठे लोगों को रौंदती हुई आगे गई और फिर पलट गई. बताया जा रहा है कि हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को आनन फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया. बताया जा रहा है कि इलाज के दौरान दो लोगों की जान चली गई और बाकी के दो लोगों का इलाज किया जा रहा है. 

हादसे को लेकर जानकारी दी जा रही है कि कार की आगे की सीट के दोनों एयरबैग खुल चुके थे यह हादसा इतना जबदस्त था. लोगों के लिए हाई स्पीड में आई कार काल बन गई और लोगों को रौंदती हुई आगे बढ़ गई और आग जाकर पलट भी गई. बताया जा रहा है कि फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है. मामला हरदत्त नगर गिरन्ट थाना इलाके के गिरन्ट बाजार का है जहां पर बीती रात हुए इस हादसे ने इलाके में अफरा तफरी का माहौल पैदा कर दिया.

अनियंत्रित ट्रक के चपेट में वृद्ध 
जौनपुर में मड़ियाहू अनियंत्रित ट्रक के चपेट में आने से वृद्ध दूधिया की दर्दनाक मौत हुई जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया. देवापार गांव निवासी ईश्वर देव यादव प्रतिदिन मडियाहू नगर दूध बेचने आते थे. आज यानी गुरुवार की सुबह साइकिल से दूध लेकर आ रहे थे तभी ट्रक की चपेट में आ गए. जोगापुर नहर के पास ट्रक की चपेट में आने से उनकी दर्दनाक मौत हो गई. सूचना पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मचा हुआ है दुर्घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया. कोतवाली पुलिस मड़ियाहूं मौके पर पहुंची जहां पर शव को कब्जे में ले लिया और कानूनी कार्रवाई में जुट गई. मड़ियाहू कोतवाली क्षेत्र के जोगापुर नहर के पास गुरुवार की सुबह यह दर्दनाक दुर्घटना हुई.

अमेठी में बड़ा सड़क हादसा टला
वहीं, अमेठी में बड़ा सड़क हादसा टला है. तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी की बाइकों को रौंद दिया. सड़क किनारे खड़ा एक युवक इस दौरान बाल बाल बच गया. सीसीटीवी में कैद हुए हादसे की खौफनाक तस्वीरें भी सामने आई हैं. मुंशीगंज कोतवाली क्षेत्र के सुल्तानपुर रोड का मामला बताया जा रहा है.

Read More
{}{}