trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01863224
Home >>UPUK Trending News

Dhirendra Krishna Shastri : बाबा बागेश्‍वर की एक झलक पाने के लिए 1000 किलोमीटर दूर आया ये परिवार, साक्षात दर्शन को डाला डेरा

Bageshwar Dham Sarkar : बागेश्‍वर बाबा की लोकप्रियता भी दिनों-दिन बढ़ती जा रही है. बाबा बागेश्‍वर के दर्शन करने के लिए दूर-दूर से भक्‍त पहुंच रहे हैं. भक्‍तों में पंडित धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री के प्रति गजब की दीवानगी देखने को मिल रही है. 

Advertisement
Dhirendra krishna shastri
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 09, 2023, 04:33 PM IST

Bageshwar Dham Sarkar : बागेश्‍वर धाम सरकार के पीठाधीश्‍वर पंडित धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री को कौन नहीं जानता. बागेश्‍वर बाबा की लोकप्रियता भी दिनों-दिन बढ़ती जा रही है. बाबा बागेश्‍वर के दर्शन करने के लिए दूर-दूर से भक्‍त पहुंच रहे हैं. भक्‍तों में पंडित धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री के प्रति गजब की दीवानगी देखने को मिल रही है. धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री की एक झलक पाने के लिए एक परिवार 1000 किलोमीटर की यात्रा कर उनके दरबार पहुंचा है. 

सागर में चल रही थी तीन दिवसीय हनुमत कथा 
दरअसल, बागेश्‍वर धाम सरकार के पंडित धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री की तीन दिवसीय हनुमत कथा मध्‍य प्रदेश के सागर जिले में संपन्‍न हुई. बाबा के साक्षात दर्शन के लिए लाखों की संख्‍या में भक्‍त पहुंच रहे हैं. मध्‍य प्रदेश के अलावा कई अन्‍य जिलों से भी भक्‍त यहां पहुंचे.      

झारखंड से मध्‍य प्रदेश पहुंचा परिवार 
धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री के दर्शन के लिए झारखंड के हजारीबाग से मेहता परिवार सागर पहुंचा था. मेहता परिवार ने बताया कि बाबा की कथा यूट्यूब पर सुनता था. उनका साक्षात दर्शन की इच्‍छा हुई तो वह एक झलक पाने के लिए परिवार सहित निकल पड़े.  

ट्रेन से सागर पहुंचा परिवार
मेहता परिवार ने बताया कि सागर पहुंचकर वह सबसे पहले कथा स्‍थल पहुंचे और सबसे आगे की जगह चिन्हित कर ली. वह वहीं पर डेरा जमा लिए, दिन हो या रात उनके परिवार का कोई ना कोई सदस्य यहीं पर डटा रहा ताकि कोई दूसरा और यह जगह न ले ले. इनके द्वारा रात में सीताराम हनुमान का जप भी किया जाता था. 

WATCH: पीएम मोदी के पीछे ये क्या... जो उन्होंने बाइडन को खड़े होकर समझाया

Read More
{}{}