trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01992536
Home >>UPUK Trending News

राजस्थान में बागियों की बल्ले- बल्ले, भाटी समेत अशोक ने निर्दलीय जीता चुनाव

राजस्थान में बागियों का शानदार प्रदर्शन जारी. पार्टीयों को सिखाया सबक  

Advertisement
independent candidate won election
Stop
Updated: Dec 03, 2023, 08:28 PM IST

राजस्थान के नतीजों में इस बार भी बहुत बदलाव नहीं देखने को मिला है. अपने रिवाज के अनुसार प्रत्येक 5 साल में बदलाव इस बार भी जारी है. कांग्रेज रिवाज में बदलाव नहीं कर पाई. लेकिन एक और परंपरा है जिसमें बदलाव देखने को नहीं मिल रहा वह है बागियों का चुनाव जीतना बाड़मेर के शिव सीट से बीजेपी के बागी रविंद्र सिंह भाटी पहले राउंड से ही चुनाव पर अपनी मजबूत पकड़ बनाये हुए हैं. मतगणना अब अपने अंतिम पड़ाव में है 34 वें राउंड की मतगणना तक रविंद्र भाटी 3950 वोटों से आगे चल रहे हैं.

बाड़मेर में प्रियंका चौधरी आगे
बाड़मेर में बीजेपी की बागी नेता डॉ प्रियंका चौधरी 7 हजार से ज्यादा वोटों से लीड कर रही है. ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि इनका जीत पक्का है. प्रियंका विगत 15 सालों से प्रियंका सक्रिय राजनीति में है प्रियंका क्षेत्र में काफी सक्रिय रहती है. 

युनुस खान 
वसुंधरा के करीबी नेता और बीजेपी के बागी डॉ. युनुस खान आखिरी राउंड के गिनती में 3 हजार वोटों से आगे चल रहे है. नतीजे युनुस के पक्ष में आने की उम्मीद की जा रही है. युनुस खान वसुंधरा टीम के नेता है. बड़े नेताओं के रंजिश के वजह से उनका टिकट बीजेपी ने काट दिया था. लेकिन निर्दलीय चुनाव लड़कर युनुस खान ने चुनाव अपने नाम कर लिया.

अशोक कुमार 
भीलवाड़ा विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी अशोक कुमार 10 हजार वोटो से चुनाव जीत गये. इस चुनाव में अशोक के पक्ष में जबरदस्त वोटिंग हुई थी. वोटिंग का रुझान देखने के बाद से ही उनकी बड़ी जीत का कयास लगाया जा रहा था

 

 

Read More
{}{}