trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01971000
Home >>UPUK Trending News

IND vs AUS T20 Live Streaming: 23 नवंबर से भारत-ऑस्ट्रलिया सीरीज का आगाज, फ्री में यहां देख पाएंगे लाइव स्ट्रीमिंग

IND vs AUS T20 Live Streaming: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 टी20 मैचों की सीरीज का आगाज 23 नवंबर से होने जा रहा है. टीम की बागडोर सूर्यकुमार यादव के हाथों में होगी. जानिए इन मैचों को आप टीवी और मोबाइल पर कब और कहां देख पाएंगे. 

Advertisement
IND vs AUS T20 Live Streaming: 23 नवंबर से भारत-ऑस्ट्रलिया सीरीज का आगाज, फ्री में यहां देख पाएंगे लाइव स्ट्रीमिंग
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 21, 2023, 12:32 PM IST

IND vs AUS T20 Live Streaming: ऑस्ट्रेलिया से वर्ल्डकप फाइनल में मिली शिकस्त ने टीम इंडिया का विश्वकप जीतने का सपना चकनाचूर कर दिया. कंगारूओं से मिली हार का बदला अब टीम इंडिया टी20 में लेने की कोशिश करेगी. 23 नवंबर से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज शुरू हो रही है. टीम की कमान सूर्यकुमार यादव के हाथों में होगी जबकि विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड ऑस्ट्रेलिया के नेतृत्व करेंगे. जानिए इन मैचौं की लाइव स्ट्रीमिंग आप कब और कहां देख सकते हैं. 

भारतीय टीम में इन खिलाड़ियों को मिली जगह 
कप्तान सूर्यकुमार यादव के अलावा पहले तीन मैच में ऋतुराज गायकवाड़ उपकप्तान होंगे जबकि आखिरी दो मैचों में श्रेयस अय्यर के आने पर वह उपकप्तानी की जिम्मेदारी संभालेंगे. इसके अलावा ईशान किशन, यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा को बतौर विकेटकीपर, वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, शिवम दुबे, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, प्रसिद्ध कृष्णा, आवेश खान और मुकेश कुमार को टीम में जगह मिली है. 

भारत-ऑस्ट्रेलिया टी20 सीरीज का कहां होगा प्रसारण ( IND vs AUS Live Streaming When and Where To Watch) 
वनडे वर्ल्डकप का मजा आप टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी+हॉटस्टार एप पर देख रहे होंगे, लेकिन इस सीरीज का प्रसारण यहां नहीं होगा. टीवी पर आप भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज को स्पोर्ट्स18 पर देख पाएंगे. इसके अलावा  जियो सिनेमा एप पर लाइव स्ट्रीमिंग का मजा फ्री में देखने को मिलेगा. 

23 नवंबर से सीरीज का होगा भारत-ऑस्ट्रेलिया टी20 सीरीज का आगाज
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच 23 नवंबर को खेला जाएगा. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टी20 26 नवंबर,   तीसरा टी20 28 नवंबर, चौथा टी20 1 दिसंबर को होगा. दोनों टीमों के बीच 3 दिसंबर को सीरीज का पांचवां और आखिरी मैच खेला जाएगा.  भारत-ऑस्ट्रेलिया टी20 सीरीज के सभी मुकाबले भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से खेले जाएंगे.  

Read More
{}{}