Home >>UPUK Trending News

Hamirpur News: पत्नी ने मुंह से काटा पति का प्राइवेट पार्ट, पति की गंदी हरकत पर उठाया खौफनाक कदम

Odd News: हमीरपुरे जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां प्राकृतिक यौन संबंध बनाने से परेशान पत्नी ने अपने दांतों से पति का प्राइवेट पार्ट काट कर उसे लहुलुहान कर दिया. जिसे गंभीर हालत में कानपुर रेफर किया गया है.       

Advertisement
Weird News सांकेतिक फोटो.
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 29, 2024, 11:55 PM IST

संदीप कुमार/हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई हैं. जहां अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने से परेशान पत्नी ने अपने दांतों से पति का प्राइवेट पार्ट काट कर उसे लहुलुहान कर दिया. जिसे आनन फानन में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से गंभीर हालत में युवक को कानपुर रेफर कर दिया गया है.

जानिए क्या है पूरा मामला
मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है. यहां के निवासी 35 वर्षीय युवक रामू को घायल अवस्था में जिला अस्पताल पहुंचा तो डॉक्टरों से प्राइवेट पार्ट में चोट लगने की बात कही. वहीं घायल युवक रामू की मां ने चिकित्सक को पत्नी द्वारा प्राइवेट पार्ट को दांत से काटने की बात बताई गई. जिसके बाद चिकित्सक ने युवक की हालत गंभीर होने पर कानपुर रेफर कर दिया.

पत्नी के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता था शख्स
युवक का इलाज करने वाले डॉ. ए.के. सिंह ने बताया कि महिला द्वारा बताया गया है कि रामू अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता था. घटना के समय प्राइवेट पार्ट मुंह में होने के दौरान वह बेहोश हो गई. जिसमें उसके जबड़े आपस में बंध गए थे.  जिससे पति चिल्लाने लगा और आवाज सुनकर घर के लोग मौके पर पहुंचे. जैसे ही महिला के जबड़े से पति का प्राइवेट पार्ट बाहर निकाला वैसे ही पति के गुप्तांग से खून निकलने लगा. जिसे अस्पताल में भर्ती कराने के बाद डॉक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया है. 

Basti News: जवान लड़के पर आया 7 बच्चों की मां का दिल, साथ रहने को जिद पर अड़ी, जानिए पूरा मामला

 

युवक का इलाज करने वाले डॉ. ए.के. सिंह ने बताया कि महिला द्वारा बताया गया है कि युवक अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता था, कई बार बच्चों के सामने भी पेशाब पिला चुका है. एके सिंह ने बताया कि अनेचुरल सेक्स करना एक गम्भीर बीमारी है. जिसका समय रहते किसी सेक्स रोग विशेषज्ञ से इलाज की जरूरत होती है नहीं तो समाज के लिए इस प्रकार के पुरुषों की समस्या विकराल रूप ले सकती है.

60 साल की उम्र में ससुर को चढ़ी जवानी, 21 साल की बहू को लेकर हुआ फरार, जानें अजब प्रेम की गजब कहानी!

 

{}{}