trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01773676
Home >>UPUK Trending News

Budaun News: बदायूं में सावन के पहले सोमवार पर कांवड़िये की मौत,आमने-सामने भिड़ी बाइक

Budaun News: यूपी से एक दुखद घटना सामने आई है. यहां कांवड़ लेकर लौट रहे कांवड़ियों से सामने से आ रही बाइक की भिड़ंत हो गई. इसके कारण एक कांवड़िए की हादसे में मौत हो गई. वहीं दूसरे कांवड़िए को अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

Advertisement
(कांवड़ यात्रा)
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 20, 2024, 12:40 PM IST

अमित अग्रवाल/बदायूं : सावन के पहले सोमवार पर ही उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से एक दुखद मामला सामने आया है. यहां वजीरगंज थाना क्षेत्र में ब्योली गांव के पास मुरादाबाद-फर्रुखाबाद हाइवे पर कांवड़ लेकर लौट रहे कांवड़िए सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए. जिसके कारण नरेंद्र नाम के कांवड़िए की मौके पर ही मौत हो गई वहीं रवींद्र नाम के कांवड़िए को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कांवड़ लेकर लौट रहे थे कांवड़िए 
जानकारी के अनुसार सावन के पहले सोमवार पर सुबह के 4 बजे कांवड़ लेकर कछला गंगाघाट से वापस लौट रहे थे कांवड़िए. इसी बीच दूसरी ओर से आ रही बाइक से कांवड़िए टकरा गए, भिड़ंत के बाद दोनों को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने नरेंद्र नाम के एक कांवड़िए को मृत घोषित कर दिया. जबकि रवींद्र नाम के कांवड़िए को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

दोनों बाइक पर सवार थे कांवड़िए 
ब्योली गांव के पास मुरादाबाद-फर्रुखाबाद हाइवे पर हुई दुर्घटना में एक जानकारी यह भी निकल कर आ रही है कि दोनों ही बाइक पर कांवड़िए सवार थे. माना जा रहा है की सामने से आ रही बाइक पर सवार कांवड़िए कछला गंगाघाट की ओर जा रहे थे. सुबह के 4 बजने के कारण दोनों ही बाइक सवारों को आमने सामने से आ रही बाइक नहीं दिखी जिसकी वजह से ये दर्दनाक हादसा हुआ. 

जत्थे से बिछड़े थे कांवड़िये
घाटन के बाद साथी कांवड़िये ने बताया कि नरेंद्र व रवींद्र अपने जत्थे से बिछड़ गए थे. इसी कारण से उनकी बाइक जत्थे से पीछे रह गई थी जबकि बाकी के कांवड़िये अपने बाइकों से आगे आ गए थे. हालांकि दुर्घटना की सूचना लगने पर साथी कांवड़िये भी वापस लौट आए थे. मौत की जानकारी लगते ही परिवार भी जिला अस्पताल पहुंचा.  युवक की मौत के खबर सुनने के बाद परिवार में शोक का माहौल है. 

Read More
{}{}