trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01759282
Home >>UPUK Trending News

दिल्ली में बेटी के साथ बकरीद मना रही अतीक अहमद की फरार बहन आयशा नूरी! यूपी पुलिस के हाथ लगी तस्वीरें

Atique Ahmed Sister Ayesha Noori Viral Photo:अतीक अहमद और अशरफ हत्याकांड को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कराने वाली आयशा नूरी दिल्ली में बकरीद मना रही है. सूत्रों के मुताबिक, यूपी पुलिस को उसकी तस्वीर मिली है. 

Advertisement
Atique Ahmed Sister Ayesha Noori Viral Photo
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 29, 2023, 02:57 PM IST

Atique Ahmed Sister Ayesha Noori Viral Photo: उमेश पाल हत्याकांड मामले की आरोपी माफिया अतीक अहमद और अशरफ की फरार बहन आयशा नूरी का पता चल गया है. सूत्रों के मुताबिक, यूपी पुलिस के हाथ आयशा नूरी और उसकी एक बेटी मंताशा की तस्वीरें हाथ लगी हैं. इस तस्वीर में आरोपी आयशा एक बकरे के साथ नजर आ रही है. उसकी बेटी भी बकरों के साथ नजर आ रही है. ऐसे में दावा किया जा रहा है कि मां-बेटी बकरीद मना रही हैं.  आयशा और मंताशा की तस्वीरे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. हालांकि, इसे लेकर स्थिति पूरी तरह से साफ नहीं है. 

दिल्ली-एनसीआर में छिपे होने की मिली थी सूचना
दरअसल यूपी पुलिस को ऐसे इनपुट मिले थे जिसमें बताया गया था कि आयशा नूरी और उसकी एक बेटी दिल्ली एनसीआर में कहीं छिपी हुई हैं. सूचना मिलने के बाद यूपी पुलिस की टीमें दिल्ली में सर्च ऑपरेशन के लिए गई थीं. जहां पुलिस को कुछ लोकेशन पर मां-बेटी के छुपे होने के हाइडआउट मिले थे. ऐसे में पुलिस आयशा और उससे जुड़े लोगों के बारे में इनपुट जुटा रही है. 

आयशा ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की है याचिका 
आयशा नूरी ने अपने भाइयों की हत्या की जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. साथ ही अतीक के बेटे असद के एनकाउंटर को भी संदिग्ध बताते हुए जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल की. आयशा नूरी ने अपनी याचिका में सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज की अध्यक्षता में जांच आयोग बनाने की मांग की है. 

आयशा का आरोप है कि अतीक-अशरफ की हत्या में सरकार का हाथ है. आयशा ने राज्य सरकार पर माफिया अतीक परिवार के उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है. इसके लिए पुलिस अधिकारियों को योगी सरकार का पूरा समर्थन मिला है. आयशा ने माफिया अतीक की पत्नी व बेटों की भी हत्या की आशंका जताई है. इस मामले में तीन जुलाई को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हो सकती है. 

Sambhal News: 'देश के हालात और बिगड़ जाएंगे', समान नागरिक संहिता पर सपा सांसद डॉ शफीकुर्ररहमान बर्क की चेतावनी 

Prayagraj News: अतीक अहमद के कब्जे से मुक्त जमीन पर बने गरीबों के आशियाने, सीएम देंगे बड़ी सौगात 

WATCH: VDO Exam में सामने आई बड़ी धांधलेबाजी, 20 जिलों के 737 सेंटर से धरे गए 100 से भी ज्यादा मुन्ना भाई

Read More
{}{}