trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01770800
Home >>UPUK Trending News

Jyoti Maurya & Alok Maurya: SDM ज्योति मौर्या प्रेमी के साथ करा सकती हैं मेरी हत्या, व्हाट्सएप चैट में साजिश के सबूत दिखाए

SDM Jyoti Maurya & Alok Maurya: चर्चा में आईं एसडीएम ज्योति मौर्य के पति आलोक ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. आलोक का कहना है कि उनकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ मिलकर उनकी हत्या की साजिश रच रही हैं. इसको लेकर उन्होंने कुछ सबूत भी दिए हैं. 

Advertisement
SDM Jyoti Maurya & Alok Maurya
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 08, 2023, 04:31 PM IST

SDM Jyoti Maurya: बरेली में तैनात महिला पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्या और उनके पति के बीच चल रहा विवाद इन दिनों चर्चा में है. इसी बीच उनके पति आलोक मौर्या ने होमगार्ड मुख्यालय में शिकायत दर्ज कराई है. उनका आरोप है कि उनकी पत्नी का गाजियाबाद के होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है. दोनों मिलकर उनकी हत्या की साजिश रच रहे हैं. शिकायत के आधार पर डीजी होमगार्ड वीके मौर्या ने प्रयागराज के डिप्टी कमांडेंट जनरल संतोष कुमार को मामले की जांच सौंपी है. 

क्या है पूरा मामला? 
पीसीएस ज्योति मौर्या के पति आलोक प्रयागराज के रहने वाले हैं. वह पंचायतीराज विभाग में चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी हैं. आलोक ने शिकायती पत्र में बताया कि उसकी शादी 2010 में वाराणसी की रहने वाली ज्योति से हुई थी. शादी के बाद पत्नी को इलाहाबाद में पीसीएस की तैयारी कराई. 2015 में वह पीसीएस में चयनित हो गई. कई जिलों में एसडीएम पद पर तैनात रही. वर्तमान में ज्योति बरेली में तैनात हैं. 2015 में ही उसने जुड़वां बेटियों को भी जन्म दिया. साल 2020 में ज्योति होमगार्ड कमांडेंट के संपर्क में आई. आलोक का दावा है कि दोनों के बीच तीन साल से अफेयर है. आरोप है कि ज्योति का होमगार्ड कमांडेंट से अफेयर होने के बाद आलोक के खिलाफ दहेज का झूठा मुकदमा दर्ज कराया गया. 

Watch: चेहरा छिपाते छिपाते SDM ज्योति मौर्या पहुंचीं लखनऊ, वीडियो हुआ वायरल

पत्नी और होमगार्ड कमांडेंट पर लगाया हत्या की साजिश का आरोप 
सूत्रों के मुताबिक, आलोक मौर्या ने अपनी शिकायत में व्हाट्सएप चैट का जिक्र भी किया है. जिसमें उनकी हत्या की प्लानिंग का जिक्र है. आलोक का आरोप है कि उन्होंने इस बात की सूचना प्रयागराज पुलिस को दी, लेकिन उनकी शिकायत दर्ज नहीं की गई. ना ही कोई एक्शन लिया गया. वहीं ज्योति मौर्या की शिकायत पर उनके खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कर लिया गया. 

कमांडेंट मनीष दुबे का महिला होमगार्ड के साथ भी रहा अफेयर! 
फिलहाल यह मामला होमगार्ड संगठन में चर्चा का विषय बना हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विभागीय अधिकारियों ने बताया कि कमांडेंट मनीष दुबे का एक महिला होमगार्ड के साथ भी अफेयर था, जिसकी शिकायत की गई थी. उसके खिलाफ लखनऊ की एक युवती के साथ आर्य समाज पद्धति से विवाह करने का भी आरोप लग चुका है. 

SDM Jyoti Maurya Love Story : कौन हैं होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे जिनके साथ ज्योति मौर्य के अफेयर की कहानी चर्चाओं में है 

मैनपुरी में शादीशुदा महिला को सहेली से हुआ इश्क, पति के साथ घर जाने से इनकार

WATCH: व्रत के भोग में शामिल करें ये 5 चीजें, कभी महसूस नहीं करेंगे कमजोरी और थकान

Read More
{}{}