trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01966990
Home >>UPUK Trending News

Weather report of aus vs ind final:अहमदाबाद में क्या बारिश बिगाड़ेगी खेल, जानें भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल की वेदर रिपोर्ट

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट का सबसे बड़ा मुकाबला अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदा स्टेडियम में खेला जाएगा. मैच से पहले मौसम को लेकर बड़ी खबर आ रही है. 

Advertisement
Weather report of aus vs ind final:अहमदाबाद में क्या बारिश बिगाड़ेगी खेल, जानें भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल की वेदर रिपोर्ट
Stop
Updated: Nov 19, 2023, 09:02 AM IST

Weather report of aus vs ind final:आज भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप 2023 का फिनाले रविवार यानी 19 नवंबर को है. दुनियाभर के क्रिकेट फैंन्स को इस दिन का इंतजार रहता है. वर्ल्ड कप के इस फिनाले में कई बड़े सिलेब्स भी शिरकत कर रहे हैं. आज जहां क्रिकेट का सबसे बड़ा मुकाबला अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा, भारत अपने घर में तीसरी बार विश्व विजेता बनना चाहेगी और 20 साल पुराना हिसाब भी चुकता करना चाहेगी, तो वहीं क्रिकेट के फैंन्स को इस बात की चिंता सता रही है कि कहीं इतने बड़े मैच में बारिश खलल न डाल दें. 

रविवार को अहमदाबाद में कैसा होगा मौसम
भारत -ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मैच रविवार को खेला जाएगा . यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में होगा. रविवार के दिन अहमदाबाद में बिल्कुल भी बारिश की संभावना नजर नहीं आ रही है. मौसम विभाग के वैज्ञानिकों के मुताबिक रविवार को हल्की धूप होगी. दिन का अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 17 डिग्री रहने की उम्मीद की जा रही है.

अगर बारिश हुआ तो क्या होगा
रविवार को वैसे तो मौसम साफ रहने की उम्मीद की जा रही है. लेकिन उसके बाद भी अगर बारिश आती है, तो क्या होगा यह सवाल क्रिकेट के फैंस के दिमाग में बार- बार आ रही होगी. आईसीसी ने फाइनल के लिए एक रिर्जव डे रखा है. रिर्जव डे तब लागू होगा जब 20 ओवर का मैच दोनों टीम नहीं खेल पा रहे हैं.हालांकि अंपायर का पूरा कोशिश रहता है कि मैच को एक ही दिन में खत्म कर दिया जाए. 

 

Read More
{}{}