trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02033056
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Shahjahanpur news: लग्जरी कार चुराने में माहिर गैंग का फर्दाफाश, फॉर्च्यूनर समेत ये लग्जरी कार हुई बरामद

Shahjahanpur news: इस गैंग का हर एक मैंबर लग्जरी कार चुराने में माहिर था.  गैंग पकड़े गए कार चोर गैंग के पास से फॉर्च्यूनर समेत दो लग्जरी करें बरामद की है. पकड़े गए शातिर चोर कारों के चेचिस और नंबर प्लेट बदलने में भी माहिर थे.  

Advertisement
Shahjahanpur news: लग्जरी कार चुराने में माहिर गैंग का फर्दाफाश, फॉर्च्यूनर समेत ये लग्जरी कार हुई बरामद
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 28, 2023, 05:01 PM IST

Shahjahanpur news: शाहजहांपुर पुलिस ने पॉश कॉलोनीयों से लग्जरी कार चुराने वाले बड़े गैंग का खुलासा किया है. इस गैंग में कई चोर काम करते थे. इस गैंग का हर एक मैंबर लग्जरी कार चुराने में माहिर था.  गैंग पकड़े गए कार चोर गैंग के पास से फॉर्च्यूनर समेत दो लग्जरी करें बरामद की है. पकड़े गए शातिर चोर कारों के चेचिस और नंबर प्लेट बदलने में भी माहिर थे. फिलहाल पुलिस ने सभी चोरों को पकड़कर जेस भेंज दिया है. 

दरअसल मदनपुर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि इलाके में कुछ लोग लग्जरी गाड़ी की बिक्री करने की फिराक में है. जिसके बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान हुंडई क्रेटा और फॉर्च्यूनर कार को रोका. चोरी की लग्जरी गाड़ियों पर सवार पुलिस ने चार शातिर चोरों इकरार, आरिफ, यूनुस और नदीम को गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया इकरार इससे पहले भी कार छोरी के मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है. 

इस पर अलग-अलग कई जिलों में 12 मुकदमे दर्ज है. पूछताछ में पता चला कि पकड़े गए शातिर चोर मैनपुरी, आगरा, मुरादाबाद और दिल्ली के रहने वाले हैं. यह लोग पॉश कॉलोनी में रेकी करने के बाद लग्जरी गाड़ी चुरा कर उनके इंजन और चेचिस नंबर बदल देते थे. जिसके बाद उनकी बिक्री हरियाणा, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली में कर दी जाती थी. पूछताछ में इन चोरों ने कई लग्जरी कारों की चोरी करने की वारदात को बोला है. फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए चोरों को जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़े-  Ram Mandir Pran Pratistha: रामलला प्राण प्रतिष्ठा पर रहेगी सरकारी छुट्टी!, मोदी सरकार के हाथों में फैसला

Read More
{}{}