trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01750088
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

शाहजहांपुर: सड़क हादसे में पति-पत्नी व बच्चों समेत 5 की मौत, बाल-बाल बचा एक साल का मासूम

Shahjahanpur Road Accident: शाहजहांपुर में एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां सड़क हादसे में पति-पत्नी व बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है. जानिए पूरी घटना...

Advertisement
Shahjahanpur Road accident
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 23, 2023, 01:55 PM IST

Shahjahanpur Road Accident: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां एक अज्ञात वाहन ने 5 लोगों को कुचल दिया, जिससे सभी की मौके पर मौत हो गई. मरने वालों में पति-पत्नी, दो बच्चे व एक अन्य महिला शामिल है. घटना थाना सेहरामऊ दक्षिणी के दिलावरपुर गांव के पास की है. जानकारी के मुताबिक, सभी लोग एक ही बाइक पर सवार होकर शादी समारोह से लौट रहे थे. तभी किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.  

एक साल का मासूम सुरक्षित
थाना जैतीपुर क्षेत्र के रहने वाले रघुवीर सिंह उनकी पत्नी और दो बच्चे हरदोई जिले के शाहबाद में शादी समारोह में शामिल होने गए थे. आज तड़के रघुवीर सिंह ने अपनी बाइक पर पत्नी और साली को पीछे बैठा लिया. दो बच्चों को बाइक के आगे बैठा लिया. इसके अलावा साली की गोद में 1 साल का बच्चा भी था. सुबह किसी अज्ञात वाहन से बाइक की टक्कर हो गई. हादसे में सभी की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई, लेकिन एक साल का बच्चा दुर्घटना के दौरान उछलकर दूर जा गिरा. जिससे वह पूरी तरह से सुरक्षित है. 

सीएम ने जताया दुख 
पुलिस के मुताबिक, बाइक पर कुल 6 लोग सवार थे, जो कि अप्रत्याशित है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने मरने वालों के प्रति दुख व्यक्त किया है. वहीं, पुलिस ने लोगों से अपील की है कि बाइक पर दो लोगों से ज्यादा लोग बिना हेलमेट के सफर ना करें. बाइक पर ज्यादा सवारियां बैठाने वालों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की जाएगी. 

इटावा में सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत 
इटावा में एक ट्रक और कार की जबरदस्त भिड़ंत हो गई. इस हादसे में शादी समारोह से लौट रहे कार सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि दोनों युवक दोस्त हैं. गांव से बारात इटावा शहर में शामिल होने गए थे. घटना थाना सिविल लाइन इलाके नेशनल हाईवे संचेतना स्कूल के सामने की है. 

बरेली में करंट लगने से दो किशोरों की मौत, चार झुलसे
वहीं, बरेली के हाफिजगंज थाना क्षेत्र के धमीपुर गांव में बृहस्पतिवार रात बारात चढ़त के दौरान हादसा हो गया. सामने से आई कार को रास्ता देते वक्त बैंड का ऊपरी हिस्सा हाई टेंशन लाइन से टकरा गया. जिससे लाइट उठाकर ले जा रहे दो किशोरों की करंट लगने से मौत हो गई. जबकि तीन अन्य किशोर व बग्घी चालक गंभीर रूप से झुलस गए. घायलों का बरेली के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

WATCH: मार्केट में आया Pink WhatsApp Scam,जानें ये कैसे बनाता है शिकार

Read More
{}{}