trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02040893
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Noida news: करोड़पति कबाड़ माफिया रवि काना समेत 16 पर गैंगस्टर, नोएडा पुलिस दबोचने की तैयारी में

Noida news: स्क्रैप माफिया रवि काना और उसकी गैंग पर अब काले बादल मंडराने लगे है. माफिया पर ग्रेटर नोएडा पुलिस ने बड़ी कार्यवाई की है. रवि नागर उर्फ रवि काना के नाम से मशहूर गैंगस्टर पर पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तरह कार्यवाई की है.

Advertisement
Noida Police Ravi Kana
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jan 02, 2024, 11:40 PM IST

Noida news: स्क्रैप माफिया रवि काना और उसकी गैंग पर अब काले बादल मंडराने लगे है. माफिया पर ग्रेटर नोएडा पुलिस ने बड़ी कार्यवाई की है. रवि नागर उर्फ रवि काना के नाम से मशहूर गैंगस्टर पर पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तरह कार्यवाई की है. इतना ही नहीं रवि काना की पत्नी समेत उसके 16 गुर्गों पर पर पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत सिकंजा कसा है. नोएडा शहर में 26 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप करने के बाद उसके तीन साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. युवती ने रवि काना समेत 5 लोगों के खिलाफ गैंगरेप का आरोप लगाया था. पुलिस ने रवि काना की गिरफ्तारी के लिए पिछले 24 घंटे में ताबड़तोड़ दबिश की. 

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने दावा किया कि आरोपी जल्द ही सलाखों के पीछे होगा. माफिया रवि काना गैंग बनाकर जबरन ट्रैकों से सरिया उतरवा कर उन्हें जबरजस्ती कंपनीओं मे सप्लाई करता था. उसका यह धंधा काफी लंबे समय से चल रहा था.  रवि काना के खिलाफ नोएडा और ग्रेटर नोएडा के कई थानों में काफी संगीन मुकदमे दर्ज हैं. रवि काना ऐसे ही धंधो से अवैध धन अर्जित करता था. माफिया के खिलाफ गैंगवार के मामले भी दर्ज है. रवि काना अभी भी पुलिस के गिरफ्त से बाहर चल रहा है.  2015 में रवि काना के भाई हरेंद्र प्रधान की हत्या के बाद उसे सरकारी शुरक्षा प्रदान की गई थी, पर इस मामले में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज होने के कारण ये शुरक्षा हटा ली गई थी. 

यह भी पढ़े- Hit And Run New Law Protest: उत्तराखंड में टूरिस्ट फंस न जाएं, बसों के पहिये थमने के बाद टैक्सी हड़ताल से बढ़ेगा संकट

Read More
{}{}