trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02333156
Home >>सहारनपुर

Saharanpur News: तेरी खोपड़ी छील देंगे... कौन है देवरिया का दबंग जिसने खुलेआम महिला एसडीएम को दी गालियां

SDM Sangeeta Raghav: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले से एक बड़ा हैरान करने वाला मामले सामने आया है. जहां पूर्वांचल के रहने वाले एक दबंग ने ... नकुड़ की एसडीएम ने धमकी ... पढ़िए पूरी खबर ...

Advertisement
Saharanpur News
Stop
Rahul Mishra|Updated: Jul 12, 2024, 09:25 PM IST

Saharanpur News/Neena Jain: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले से एक बड़ा हैरान करने वाला मामले सामने आया है. जहां एसडीएम नकुड संगीता राघव को फोन पर धमकी दिए जाने की घटना सामने आई है. इस मामले में पुलिस ने संजय नाम बताने वाले आदमी के खिलाफ FIR दर्ज की है. एसडीएम की ओर से नकुड़ कोतवाली में तहरीर दी गई थी. पुलिस ने तहरीर के आधार पर FIR दर्ज करते हुए पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

फोन पर दी धमकी
दरअसल, नकुड एसडीएम संगीता राघव के फोन पर एक फोन कॉल आई थी. कॉलर ने अपने नाम संजय निवासी देवरिया बताया था. इस कॉलर ने एक मामले में पहले एसडीएम से बात शुरू की और फिर इसका लहजा बदलने लगा. इसी बीच कॉलर ने एसडीएम को धमकी दे डाली. कॉलर ने अभद्र भाषा में बात करते हुए धमकी देने के बाद अपना मोबाइल फोन बंद कर लिया. इसके बाद एसडीएम नकुड़ थाने पहुंची और पुलिस को पूरी घटना बताते हुए FIR दर्ज करवाई. अब पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर धमकी देने वाले की तलाश में जुट गई है. फिलहाल कॉलर ने अपना नाम संजय बताया है. पुलिस इस आधार पर भी कार्रवाई कर रही है.

एसपी ने बताया 
एसपी देहात सागर जैन के मुताबिक कि एसडीएम संगीता राघव की तरफ से आई तहरीर के आधार पर धारा 352, 351/3, 121/1, 224 और धारा 79 के तहत पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. आपको बता दें कि धारा 79 महिला की गरिमा के विरुद्ध धमकी देने के मामले मे लगती है. इससे साफ है कि कॉलर ने अभद्र भाषा का प्रयोग भी किया होगा. आरोपी संजय सिंह ने खुद को देवरिया का रहने वाला बताया था. हालांकि, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जांच के बाद ही यह बात साफ हो पाएगी कि कॉलर का नाम संजय ही है या फिर उसने अपना नाम गलत बताया था.

फोन कर लिया स्विच ऑफ
एसडीएम को धमकी देने के बाद आरोपी ने अपना फोन स्विच ऑफ कर लिया है. पुलिस ने जब एसडीएम के बताए नंबर पर दोबारा कॉल की तो फोन बंद ही आ रहा था. लेकिन पुलिस का कहना है कि फोन स्विच ऑफ करने से कुछ नहीं होगा पुलिस जल्द आरोपी तक पहुंच जाएगी.

यह देखें - कपार छील देंगे... जूता मारेंगे, सहारनपुर SDM को गाली-गलौज और धमकी का ऑडियो वायरल

यह भी पढ़ें - रामपुर MP MLA कोर्ट से जया प्रदा बरी, पांच साल पुराने मामले में आरोपी थीं अभिनेत्री

Read More
{}{}