Home >>सहारनपुर

दोस्त को हॉस्पिटल ले जाकर धोखे से कटवा दिया प्राइवेट पार्ट, अब वो न इधर का रहा न उधर का...

Muzaffarnagar News: एक दोस्त ने धोखे से उसका ऑपरेशन कराकर लिंग परिवर्तन करा दिया. जानकारी के मुताबिक उसने डॉक्टरों से साठ गांठ कर लड़के से लड़की बना दिया. इसके पीछे का कारण जानकर आप हैरान हो जाएंगे. पढ़िए पूरी खबर..

Advertisement
Muzaffarnagar News
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 20, 2024, 09:51 AM IST

अंकित मित्तल/ मुजफ्फरनगर:  उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसके चलते एक व्यक्ति ने मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों से साठ-गांठ कर अपने ही एक साथी युवक के बिना बताए गुप्तांग कटवा कर उसका लिंग परिवर्तन कर दिया. घटना की सूचना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई. जिसके चलते भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ता भी आरोपी व्यक्ति और डॉक्टर के विरुद्ध कार्यवाही की मांग को लेकर मेडिकल कॉलेज में धरने पर बैठ गए.

  1.  

  2.  

यहां हुई ये घटना
दरअसल, घटना मंसूरपुर थाना क्षेत्र स्थित बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज की है. आरोप है कि जहां पर साँझक गांव निवासी एक 20 वर्षीय युवक मुजाहिद को ओमप्रकाश नाम का एक व्यक्ति बहला फुसलाकर 3 जून को लाया था. जानकारी के मुताबिक ओमप्रकाश ने मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों से साठ-गांठ कर मुजाहिद का ऑपरेशन करा कर उसके गुप्तांग कटवा कर बिना उसे बताए उसका लिंग परिवर्तन कर दिया. पीड़ित मुजाहिद की मानें तो ओमप्रकाश पिछले दो सालों से डरा धमका कर उसके साथ गलत काम करता आ रहा था और अब अस्पताल में उसका ऑपरेशन करा कर उसके गुप्तांग कटवा कर ओमप्रकाश ने उससे कहा कि अब तू लड़की बन गया है हम दोनों अब शादी कर लेंगे.

धरने पर बीकेयू के कार्यकर्ता
इस मामले की जानकारी के बाद किसान नेता श्याम पाल के नेतृत्व में बीकेयू के कार्यकर्ता भी मेडिकल कॉलेज में आरोपी ओम प्रकाश और डॉक्टरों के विरुद्ध कार्रवाई को लेकर धरने पर बैठ गए. जिसके चलते घटना की सूचना पर सीओ खतौली रामाशीष यादव ने बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज में पहुँचकर धरने पर बैठे बीकेयू के कार्यकर्ताओं को बामुश्किल कार्रवाई का आश्वासन देकर मामले को शांत कराया.

पीड़ित के मुताबिक वो मुझे यहां लेकर आया तो अगले दिन मेरा सुबह ऑपरेशन था. ऑपरेशन के बाद जब मुझे होश आई तो मैंने पूछा किस चीज का ऑपरेशन हुआ है तो कहता है कि मैंने तुझे लड़के से लड़की बना दिया और अब तुझे मेरे साथ रहना पड़ेगा और अब तू ना यहां का रहा ना वहां का रहा. अब ना तुझे रिश्तेदार पूछेंगे ना कोई बिरादरी में पूछेगा. मैंने वकील तैयार कर रखा है और तुझे कोर्ट मैरिज करना है. पीड़ित के मुताबिक, मैं तेरे बाप को गोली लगवा दूंगा और तेरे हिस्से की जमीन नाम आ ही जाएगी. उसके बाद उसे बेचकर लखनऊ जाएंगे. वहां मेरे ताऊजी रहते हैं. मैं वहां 4 साल पेपर मिल में नौकरी की है तो वहीं घर बना कर रहेंगे.

गोली मारने की धमकी
मुजाहिद ने बताया कि वह सोरम गांव का है और उसका नाम ओमप्रकाश पाल है.वह मुझसे पहले भी मिला है और मुझ पर ऐसा कर रखा था कि मैं कमरे से बाहर न निकलूं और कभी-कभी मेरे दिमाग में ऐसा आता था कि मैं किसी को कुछ बताऊं लेकिन फिर वह ऐसा कुछ कर देता था कि मैं ऐसा ही हो जाता था. उसने मेरे सारे पैसे धोखे से ले लिए हैं. पुलिस की धमकी देने पर कहता है कि मैं महीना 10 दिन जेल काट कर आ जाऊंगा तो मेरे लड़के तो बाहर रहते हैं तुझे टपका देंगे.

पुलिस ने कहा..
 सीओ खतौली रामाशीष यादव ने कहा कि यहां पर एक प्रकरण था जिसमें लिंग परिवर्तन से संबंधित एक व्यक्ति का ऑपरेशन किया गया तो उसमें उनके परिजनों का आरोप था कि एक अन्य व्यक्ति द्वारा गुमराह करके यहां ऑपरेशन करा दिया गया. इसकी निष्पक्ष जाँच कराए जाने हेतु यहां पर धरना दिया गया था.उनके द्वारा जो भी आरोप लगाए गए हैं वह ले लिए गए हैं और उन आरोपों के संदर्भ में आगे जांच की जाएगी. इसके साथ ही जो भी तथ्य निकाल कर सामने आएंगे उसके आधार पर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी.

UP News: कहीं मकान का छज्जा ढहा तो कहीं हुई बिजली गुल, यूपी में आंधी-पानी के कहर ने ली दो लोगों की जान
 

 

{}{}