trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01979759
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

नोएडा में बेकाबू कार का कहर, घर लौट रहे 6 लोगों को कार सवार ने कुचला, एक की दर्दनाक मौत

Noida News : सेक्‍टर 83 में रविवार शाम को आधा दर्जन लोग काम कर कंपनी से निकल घर लौट रहे थे. एप्‍पल कंपनी के सामने एक अज्ञात कार ने सड़क पर जा रहे 6 लोगों को कुचल दिया. 

Advertisement
नोएडा में बेकाबू कार का कहर, घर लौट रहे 6 लोगों को कार सवार ने कुचला, एक की दर्दनाक मौत
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 26, 2023, 05:24 PM IST

Noida News : गौतमबुद्ध नगर में रविवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां एक तेज रफ्तार कार ने काम कर लौट रहे 6 लोगों को कुचल दिया. हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घायल पांच लोगों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. पूरी घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. लाइव मौत का यह वीडियो देख आप भी सहम जाएंगे. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, नोएडा के थाना फेस टू क्षेत्र के सेक्‍टर 83 स्थित एप्‍पल कंपनी है. रविवार शाम को आधा दर्जन लोग काम कर कंपनी से निकल कर घर लौट रहे थे. एप्‍पल कंपनी के सामने एक अज्ञात कार ने सड़क पर जा रहे 6 लोगों को कुचल दिया. घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई. 

सीतापुर का रहने वाला है मृतक 
पुलिस के मुताबिक, एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी, जब कि पांच अन्‍य घायल युवकों को पास के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस के मुताबिक, मृतक युवक की पहचान इस्लाम उतारना निवासी लहरपुर जनपद सीतापुर के रूप में हुई है. 

कंपनी से छुट्टी के बाद घर लौट रहे थे लोग 
पुलिस के द्वारा जब इस घटना का सीसीटीवी फुटेज चेक किया गया तो उसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि कंपनी से छुट्टी होने के बाद काफी लोग एक साथ सड़क पर बाहर जा रहे थे तभी अचानक से एक तेज रफ्तार कर आती है और वह लोगों को टक्कर मारते हुए फरार हो जाती है. कार की चपेट में छह लोग आ गए. 

वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग 
वीडियो में दिख रहा है कि कार सवार काफी तेज रफ्तार से उन लोगों को सीधा टक्कर मारती है. इस दौरान कुछ लोग इधर-उधर भाग कर अपनी जान बचाते दिख रहे हैं. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही उसके परिजनों को इस घटना की जानकारी दे दी है. 

Watch: कई लोगों को रौंद कर भागा कार सवार, पीछे मच गई चीख पुकार, सामने आया CCTV Video

Read More
{}{}