trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02077953
Home >>Jyotish UP

Aaj Ka Rashiifal: फालतू के विवादों से बचें ये तीन जातक, पढ़ें रिपब्लिक डे के दिन कैसा रहेगा आपका दिन?

Aaj Ka Rashifal 26 january 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 26 जनवरी, दिन शुक्रवार है. 

Advertisement
Aaj Ka Rashiifal: फालतू के विवादों से बचें ये तीन जातक, पढ़ें रिपब्लिक डे के दिन कैसा रहेगा आपका दिन?
Stop
Preeti Chauhan|Updated: Jan 26, 2024, 05:00 AM IST

Aaj Ka Rashifal 26 january 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 26 जनवरी 2024, दिन शुक्रवार है. ये दिन लक्ष्मी जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

मेष राशि: मेष राशि के लिए 26 जनवरी का दिन अच्छा रहेगा.  आपके अटके काम पूरे हो सकते हैं. बिजनेस में घाटा होगा, ध्यान रखें. पति-पत्नी किसी भी तरह की बहस  से बचें, बात बढ़ सकती है. बच्चे आज 26 जनवरी के चलते व्यस्त रहेंगे.

वृषभ राशि: इन जातकों के लिए शुक्रार का दिन ठीक ठाक रहेगा. नौकरी में तरक्की की खुशखबरी आ सकती है. व्यापार ठीक चलेगा. छात्र और पढ़ाई के साथ मस्ती करेंगे. लव लाइफ ठीक चलेगी. सेहत का ध्यान रखें, परिवार में कोई बीमार हो सकता है. 

मिथुन राशि: मिथुन राशि के लिए दिन बढ़िया रहेगा. आज परिवार के साथ रिपब्लिक डे को एंजाय करेंगे. परिवार में रिश्तेदारों का आना हो सकता है. कपड़ा का व्यापार करने वालों को आज लाभ होगा.  महिलाएं आज खुब खुश रहेंगी. छात्र की कई  परेशानियां दूर होंगी.

कर्क राशि: कर्क राशि के लोगों के लिए रिपब्लिक डे का दिन अच्छा रहेगा. मीडिया से जुड़े लोगों के लिए ये दिन अच्छा रहेगा. बिजनेस नरम रहेगा, शाम तक सब ठीक हो जाएगा. खान पान का ध्यान रखें, मौसमी बीमारी हो सकती है. छोटे बच्चों का ध्यान रखें, चोट लग सकती है.

सिंह राशि: सिंह राशि के लिए दिन तनाव भरा हो सकता है. आज ऑफिस जा रहे हैं तो काम ज्यादा रहेगा. गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें. शेयर मार्किट में पैसा लगा रहे हैं तो अभी रूक जाएं. पैसा फंस सकता है. युवा वर्ग अपने करियर पर ध्यान दें. लव लाइफ में तनाव हो सकता है. गर्भवती महिलाएं अपनी सेहत का ध्यान रखें.

कन्या राशि: कन्या राशि वालों के लिए रिपब्लिक डे का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी और व्यापार ठीक चलेगा. छात्र पढ़ाई के साथ साथ नौकरी पर ध्यान दें. अपने अटके काम पूरे करने की कोशिश करें. शाम को किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें, इंफेक्शन हो सकता है.

तुला राशि: तुला राशि के लिए 26 जनवरी का दिन अच्छा रहेगा.  विदेश यात्रा पर जा सकते हैं. सेहत नरम रहेगी,  पैरों में दर्द की परेशानी हो सकती है. परिवार और दोस्तों के साथ बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे. नया बिजनेस शुरू करने का सोच सकते हैं.  गणतंत्र दिवस के दिन बच्चों को मिठाई और चॉकलेट बाटें. 

वृश्चिक राशि: इन जातकों के लिए शुक्रवार का दिन हल्का फुल्का रहेगा. बिजनेस थोड़ा सा नरम रहेगा, कोई डील कैंसिल हो सकती है. घर से बाहर निकलें तो बड़ों का आशीर्वाद लें. परिवार में सब ठीक रहेगा. किसी पुराने दोस्त से मिलना हो सकता है.

धनु राशि: धनु राशि के लिए 26 जनवरी का दिन मिला जुला रहेगा. बच्चे आज खूब मजे करेंगे.  आईटी सेक्टर एवं बैंक से जुड़े लोगों को अच्छा समाचार सुनने को मिलेगा. आज बिजनेस नरम रहेगा. अटके काम पूरे होंगे. छात्र और युवा वर्ग अपनी पढ़ाई पर फोकस रखें. 

मकर राशि: मकर जातकों के लिए शुक्रवार का दिन सही रहेगा. आज आप किसी धर्म  के कार्य में शामिल हो सकते हैं. आज किसी को भी पैसा उधार देने से बचें. लव लाइफ ठीक चलेगी. नया बिजनेस शुरू करने का सोच सकते हैं. गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें, चोट लग सकती है.

कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों के लिए 26 जनवरी का दिन बढ़िया रहेगा. आज बच्चों के साथ पार्क में जाने का प्लान बना सकते हैं. ऑफिस में बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. आज बिजनेस में लाभ होगा. आज अपने गुस्से पर काबू रखें, किसी के साथ विवाद हो सकता है.

मीन राशि: मीन राशि वालों के लिए आज का दिन हल्का-फुल्का और मनोरंजन भरा रहेगा. आज बिजनेस में कुछ दिक्कतें आ सकती हैं. छात्र अपनी पढ़ाई में अधिक ध्यान लगाए. लव लाइफ में तनाव हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें, पुरानी बीमारी उभर सकती है.

New Year 2024 Mistake: नए साल के पहले दिन क्या करें और क्या नहीं? यहां जान लें ज्योतिष नियम

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

दिवाली से पहले घर से निकाल फेंके ये अशुभ पौधे, इनमें होता है प्रेत आत्मा का साया!

Read More
{}{}