trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02041719
Home >>Jyotish UP

Aaj Ka Rashifal 4 january 2024: गुरुवार का दिन इन 4 राशियों के लिए लकी, बढ़ेगी सैलरी और होगा प्रमोशन, पढ़ें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 4 january 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 4 जनवरी, दिन गुरुवार है.     

Advertisement
Aaj Ka Rashifal 4 january 2024: गुरुवार का दिन इन 4 राशियों के लिए लकी, बढ़ेगी सैलरी और होगा प्रमोशन, पढ़ें आज का राशिफल
Stop
Preeti Chauhan|Updated: Jan 04, 2024, 05:00 AM IST

Aaj Ka Rashifal 4 january 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 4 जनवरी 2024, दिन गुरुवार है. ये दिन विष्णु जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

मेष राशि: मेष राशि के लिए गुरुवार का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी में बदलाव हो सकता है. इंपोर्ट-एक्सपोर्ट का बिजनेस करने वाले जातकों के लिए दिन ठीक है.  धन लाभ हो सकता है. आज पुराने दोस्तों के साथ मस्ती करेंगे. सेहत का ध्यान रखें.

वृषभ राशि: इन जातकों के लिए गुरुवार का दिन बढ़िया रहेगा. बिजनेस ठीक चलेगा.आज ऑफिस में बहुत अधिक काम होगा. घर में किसी बात को लेकर टेंशन  हो सकती है, परिवार के साथ बैठकर विचार विमर्श करें. छात्रों के लिए दिन ठीक है. लव लाइफ अच्छी रहेगी, बाहर घूमने जाएंगे.

मिथुन राशि: मिथुन राशि के जातकों के लिए दिन ठीक रहेगा. आज नौकरीपेशा लोगों को उनकी मेहनत का फल मिलने वाला है. नौकरी में तरक्की के साथ सैलरी भी बढ़ सकती है. कहीं पर पैसा निवेश करना चाह रहे हैं तो अभी रूक जाएं. भविष्य की योजनाएं बनाने के लिए आपका दिन बहुत अधिक शुभ रहेगा. परिवार और गुरु का कल आपको बहुत अधिक प्रेम मिलेगा जिससे आप बहुत अधिक खुश रहेंगे.

कर्क राशि: कर्क राशि के लिए दिन मिला जुला रहेगा. छात्रों के लिए मेहनत का रहेगा. सेहत का ध्यान रखें, पेट की परेशानी हो सकती है. शाम को किसी रिश्तेदार का घर पर आना हो सकता है. आज सूर्य देव को नमस्कार करके स्वास्थ्य की कामना करें.

सिंह राशि: सिंह राशि के लोगों के लिए दिन हल्का सा तनाव भरा रह सकता है. गर्भवती महिलाएं अपनी सेहत का ध्यान रखें. ऑफिस में काम ज्यादा रहेगा.  विद्यार्थियों को अपने विषयों पर आज अधिक ध्यान देना चाहिए. किसी धार्मिक कार्य में शामिल हो सकते हैं. 

कन्या राशि: कन्या राशि के लिए दिन बढ़िया रहेगा. ऑफिस में दिन बिजी गुजरेगा. बिजनेस में कहीं पर निवेश करने की सोच रहे हैं तो अभी रूके, समय ठीक नहीं है. बच्चों को चोट लग सकती है, ध्यान रखें. शाम कि किसी खास से मुलाकात होगी. लव लाइफ ठीक दिखाई दे रही है.

तुला राशि: तुला राशि के लिए दिन मिला जुला रहेगा. नौकरी की तलाश करने वाले जातक अभी और इंतजार करना है. छात्रों के लिए दिन ठीक है. पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है.सेहत का ध्यान रखें, गले में दिक्कत हो सकती है.

वृश्चिक राशि: इन जातकों के लिए दिन हल्का फुल्का रहेगा. परिवार में शांति रहेगी, लेकिन बिजनेस थोड़ा सा नरम रहेगा. घर से निकलें तो बड़ों का आशीर्वाद लें. ये जातक आज कर्म पर भरोसा रखें, सफल होंगे. छात्र पढ़ाई के लिए बाहर जा सकते हैं. परिवार के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं.

धनु राशि: धनु राशि के लिए आज का दिन कुछ तनाव भरा रह सकता है. गुस्से पर काबू रखें, किसी से झगड़ा हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें, सर्दी हो सकती है. नौकरी में आज दिन तनाव भरा रह सकता है. दोस्तों का साथ मिलेगा, और घूमने का प्लान बनाएंगे.

मकर राशि: मकर राशि के लिए गुरुवार का दिन मध्यम रहेगा. कामकाज ठीक चलेगा. बिजनेस में लाभ हो सकता है. महिलाएं शॉपिंग पर जाएंगी, खूब खर्चा हो सकता है. शाम को पुराने दोस्त से मुलाकात होगी, जो अच्छी रहेगी. छात्र आज पढ़ाई के साथ मस्ती करेंगे. सेहत में खानपान का ध्यान रखें.

कुंभ राशि:  आज का दिन कुंभ राशि के लोगों के लिए दिन ठीक-ठाक रहेगा. इन जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा. युवा वर्ग अपने करियर पर ध्यान दें. सेहत का ध्यान रखें, ब्लड इंफेक्शन की शिकायत हो सकता है. नौकरी में तरक्की के योग हैं. ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी

मीन राशि: मीन राशि के लिए आज का दिन निम्न रहेगा. कानूनी काम अभी और अटकेंगे. छात्रों के लिए मेहनत का दिन है. परिवार में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. बिजनेस नरम रहेगा, हानि हो सकती है.सेहत का ध्यान रखें, पैरों में परेशानी हो सकती है. 

New Year 2024 Mistake: नए साल के पहले दिन क्या करें और क्या नहीं? यहां जान लें ज्योतिष नियम

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

दिवाली से पहले घर से निकाल फेंके ये अशुभ पौधे, इनमें होता है प्रेत आत्मा का साया!

Read More
{}{}