trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02016404
Home >>आगरा

Agra News: शाहरुख ने की हिंदू महिला से शादी, धर्म नहीं बदला तो पिता और भाई ने तोड़ डाली दोनों टांगे

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में परिजनों ने अपने ही खून को इतनी बेरहमी से पीटा की उसकी दोनों टांगें टूट गईं. पीड़ित की बेटी और पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है.  

Advertisement
Agra News
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 18, 2023, 02:11 PM IST

आगरा : उत्तर प्रदेश के आगरा से एक दिल-दहलाने वाली खबर सामने आई है. इस घटना ने पूरे जिले में हड़कंप मचा दिया है. बताया जा रहा है, कि आगरा के आजम पाड़ा क्षेत्र में एक व्यक्ति को उसके ही परिजनों ने इतनी बेरहमी से पीटा कि उसकी दोनों टांगें अलग हो गईं. पीड़ित की बेटी का रो-रो कर बुरा हाल है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तुरंत पीड़ित को अस्पताल भेजा दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

क्या है पूरा मामला 
आगरा के थाना शाहगंज क्षेत्र अंतर्गत आजंपदा में पिता और तीन भाइयों ने मिलकर अपने ही भाई शाहरुख को इतना मारा कि उसकी दोनों टांगें अलग हो गई. मामला प्रॉपर्टी विवाद और पीड़ित शाहरुख की पत्नी से जुड़ा हुआ है. बताया जा रहा है कि पीड़िता ने हिंदू महिला से प्रेम विवाह किया था. इसे लेकर भाइयों और परिजनों के बीच विरोध जताया जा रहा था. पीड़ित की बेटी का आरोप है, कि सुबह मेरे पिता को पारिवारिक जायदाद के बंटवारे के संबंध में कुछ बात करनी है, ऐसा बोलकर घर से ले गए थे. जब पिता उनके यहां पहुंच गए तो सभी ने मिलकर उनपर हमला बोल दिया इतनी बुरी तरह मारा पीटा कि उनकी जान पर बात बन आई.  

जबरन धर्म परिवर्तन
पीड़िता की बेटी ने बताया कि मेरी मां हिंदू है. मेरे पिता के परिजनों को मां का हिंदू होना रास नहीं आता. कई बार मेरी मां को हिंदू से मुस्लिम बनाने को लेकर परिवार में झगड़ा होता है. पिताजी के परिजन उन्हें जबरन धर्म परिवर्तन कर मुस्लिम बनाना चाहते हैं. मेरे पिताजी का कहना है कि वह अपने धर्म के साथ रहना चाहती है तो उन्हें कोई दिक्कत नहीं है. 

मामले की जांच में जुटी पुलिस 
पीड़िता की बेटी ने बताया कि मेरे पिता के भाइयों की मंशा उनको जान से मारने की थी, लेकिन किस्मत से वह बच गए. पुलिस ने उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. जल्द ही कार्यवाही की जाएगी. 

Read More
{}{}