trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01796948
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Rampur News: पति संग सैर करने निकली महिला ने टूरिस्ट स्पॉट पर कर दिया खेला, गच्चा देकर ब्वॉयफ्रेंड संग हुई फरार

Rampur news: रामपुर से एक मामला सामने आया है. जहां पति के साथ घूमने गई महिला प्रेमी के साथ फरार हो गई.  काफी तलाश करने के बाद जब पत्नी नहीं मिली तो उसने थाने पहुंचकर पत्नी के गायब होने की तहरीर पुलिस को दी. 

Advertisement
Rampur News: पति संग सैर करने निकली महिला ने टूरिस्ट स्पॉट पर कर दिया खेला, गच्चा देकर ब्वॉयफ्रेंड संग हुई फरार
Stop
Saiyad Amir|Updated: Jul 26, 2023, 02:57 PM IST

रामपुर: यूपी के रामपुर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां पति के साथ घूमने गई महिला मौका पाकर प्रेमी के साथ फरार हो गई. पति के काफी तलाश करने के बाद जब पत्नी नहीं मिली तो उसने थाने पहुंचकर पत्नी के गायब होने की तहरीर पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस जांच पड़ताल के बाद विवाहिता एवं उसके प्रेमी को बरामद किया. फिलहाल मामला क्षेत्र मे चर्चा का विषय बना हुआ है. 

मामला मिलक खानम क्षेत्र के एक गांव निवासी विवाहिता महिला का है. जिसकी ससुराल तहसील क्षेत्र के मसवासी के एक गांव की है. सोमवार को विवाहिता महिला अपने पति के साथ उत्तराखंड गदरपुर के गूलरभोज डैम पर घूमने गई थी. काफी देर घूमने के बाद पत्नी ने पति से खाना लाने को कहा पति खाने का सामान लेने चला गया. पति जब खाना लेकर लौटा तो उसने अपनी पत्नी को गायब देखा तो उसके होश उड़ गए.

पति ने डैम पर काफी देर तक पत्नी को तलाश किया, लेकिन पत्नी का कुछ पता नहीं लग सका. जिसपर पति गूलरभोज चौकी पहुंचा और पत्नी के गायब होने की तहरीर पुलिस को दी. जिसपर पुलिस ने युवक से पत्नी के मायके एवं ससुराल के बारे मे जानकारी की. गुलरभोज पुलिस ने मामले से मिलक खानम पुलिस को जानकारी दी. तब मिलक खानम पुलिस ने विवाहिता महिला मे मायके वाले गांव पहुंचकर जानकारी की और महिला की तलाश मे लग गए. 

गांव से वापस आते हुए महिला को बाइक स्वार एक युवक के साथ बरामद कर थाने ले आई. पूछताछ मे विवाहिता को डाम से लाने वाला उसका गांव निवासी प्रेमी ही निकला. तब मिलक खानम पुलिस ने गुलरभोज डाम से होने हुई महिला के मिलने की सूचना गुलरभोज पुलिस को दी. जिसपर गुलरभोज पुलिस मिलक खानम थाने पहुंच गई. विवाहिता महिला और उसके प्रेमी से पूछताछ की. गुलरभोज पुलिस विवाहिता महिला व उसके प्रेमी को अपने साथ गुलरभोज ले गई. मामला क्षेत्र मे चर्चा का विषय बना हुआ है.

Read More
{}{}