trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01871318
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Ghaziabad: बीजेपी सांसद के रिश्तेदार पर नामी होटल के मालिक ने कराई FIR, दबंगई पर सांसद को देनी पड़ी सफाई

उत्तर प्रदेश के कौशांबी से राज्यसभा सांसद के रिश्तेदार गौरव अग्रवाल के खिलाफ रेडिसन ब्लू होटल (Radisson Blu Hotel) के मालिक और फाइनेंसर करण जैन ने एफआईआर दर्ज कराई है.

Advertisement
Ghaziabad: बीजेपी सांसद के रिश्तेदार पर नामी होटल के मालिक ने कराई FIR, दबंगई पर सांसद को देनी पड़ी सफाई
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 14, 2023, 04:48 PM IST

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के कौशांबी से राज्यसभा सांसद के रिश्तेदार गौरव अग्रवाल के खिलाफ रेडिसन ब्लू होटल (Radisson Blu Hotel) के मालिक और फाइनेंसर करण जैन ने एफआईआर दर्ज कराई है. मिली जानकारी के मुताबिक सांसद के रिश्तेदार गौरव अग्रवाल ने ब्लू होटल के मालिक करण जैन के कौशांबी ट्रेड टावर स्थित दफ्तर में घुसकर गाली गलौज और जान से मारने की धमकी दी. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह है पूरा मामला 
गाजियाबाद के कौशांबी थाने में राज्यसभा सांसद के रिश्तेदार गौरव अग्रवाल के खिलाफ रेडिसन ब्लू होटल के मालिक करण जैन ने उनके दफ्तर में घुसकर उन्हें जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज कराई है. जानकारी के मुताबिक शिकायत की कॉपी पीएमओ कार्यालय, मुख्यमंत्री कार्यालय डीजीपी उत्तर प्रदेश और कमिश्नर गाजियाबाद को भी भेजी गई है. करण जैन ने बताया कि वो अपने केएम ट्रेड टावर दफ्तर में काम कर रहे थे. इसी दौरान करीब पांच से छह व्यक्ति उनके ऑफिस पहुंचे और उनसे बदतमीजी करते हुए गाली गलौच करने लगे. करण ने बताया कि उनके दफ्तर में घुसकर उनके साथ गाली गलौच करने वाले और उन्हें जान से मारने की धमकी देने वाले दो व्यक्ति को वो जानते हैं उहोने एक का नाम गौरव अग्रवाल और दूसरे का नाम दीपक अहलावत बताया है. 

राज्यसभा सांसद पर लगा आरोप
रेडिसन ब्लू के मालिक करण जैन की जानकारी के अनुसार घटना के कुछ देर बाद राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल का फोन आया और उन्होंने करण जैन पर आरोपियों से जल्द से जल्द सुलह करने के लिए दबाव बनाया था. वहीं इस मामले में राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल ने बताया कि यह उनकी छवि को धूमिल करने की कोशिश है. उन्होंने कहा कि किसी प्रभावशाली व्यक्ति के कहने पर मेरा नाम लिखवाया गया है. जबकि मैं किसी वाद विवाद में प्रतिवादी नहीं हूं. रिश्तेदार के रूप में मेरा नाम लिखवाया गया है. उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि बिना जांच किये ही पुलिस ने मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. 

WATCH: ऑक्सीजन सिलेंडर फटने से बड़ा हादसा, कई लोग गंभीर रूप से घायल

Read More
{}{}