trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02337252
Home >>प्रयागराज

Prayagraj News : बोरे से मिला महिला का अर्धनग्न शव, पहचान न हो सके इसलिए चेहरा को तेजाब से जलाया

झूंसी थाना क्षेत्र के बदरा सोनौटी गांव के कछार में अर्धनग्न महिला का शव नाले में पड़ा मिलने से सनसी फैल गई जिसके बाद उसे बाहर निकाला गया. बागर निकालने के बाद आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या के बाद उसके ऊपर तेजाब डाला गया है. जिससे उसका पूरा चेरहा और आधा शरीर झुलस गया है.      

Advertisement
crime in prayagraj
Stop
Rahul Mishra|Updated: Jul 15, 2024, 05:13 PM IST

प्रयागराज  : प्रयागराज के झूंसी थाना क्षेत्र के बदरा सोनौटी गांव के कछार में रविवार की सुबह नाले में शव  पड़ा मिला. शव को बोरे में भरकर फेंका गया था. ग्रामीणों की सूचना पर झूंसी पुलिस मौके पर पहुंच गई. जिसके बाद फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया. महिला के शव पर तेजाब डालकर उसका चेहरा बिगाड़ा गया था. काफी देर तक शव की पहचान नहीं हो पाई थी. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या कहीं ओर की गई थी और करने के बाद उसके शव को झूंसी के कछार में ठिकाने लगाया गया है.

चरवाहों की पड़ी नजर
रविवार की सुबह करीब 11 बजे बदरा सोनौटी गांव के चरवाहे जानवर चराने गए थे. तभी उनकी नजर नाले में पड़े एक प्लास्टिक के बोरे पर पड़ी. जिके आसपास कुत्ते मंडरा रहे थे और उस बोरे के नोच-नोच कर खा रहे थे. चरवाहों ने पास जाकर देखा तो बोरे में महिला की क्षत-विक्षत और अर्धनग्न लाश थी. शव पर तेजाब डालकर पहचान मिटाने की भी कोशिश की गई थी.  तेजाब से उसका चेहरा और शरीर का आधा हिस्सा बुरी तरह से झुलसा हुआ था.

शिनाख्त में जुटी पुलिस
झूंसी थानाध्यक्ष उपेंद्र प्रताप सिंह अपनी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और तफ्तीश शुरू की. पुलिस का मानना है कि देर रात महिला के शव को सोनौती गांव के नाले में लाकर फेंका गया होगा. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और शिनाख्त की भी कोशिश जारी है. घटना स्थल की तरफ आने वाली सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फोटेज की भी जांच की जाएंगी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट और शिनाख्त के बाद ही असली कारणों का पता चलेगा कि ये हत्या किसने, कैसे और क्यो की है. 

ये भी पढ़े-  Agra News: सुहागरात पर बीवी की बीयर-व्हिस्की को लेकर पति से तकरार, कनाडा का हनीमून खराब अब तलाक की नौबत

Read More
{}{}