trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02329376
Home >>प्रयागराज

हिस्ट्रीशीटर निकला माफिया अतीक अहमद का वकील, उमेशपाल हत्‍याकांड में प्रयागराज पुलिस ने कसा शिकंजा

Mafia Atiq Ahmed's lawyer : माफ‍िया अतीक अहमद के बेटे उमर अली ने उमेश पाल की सरेराम गोली मारकर हत्‍या कर दी थी. प्रयागराज पुलिस ने उमेश पाल हत्‍याकांड में अतीक के वकील विजय मिश्रा को भी आरोपी बनाया है.  

Advertisement
Atiq Ahmed And Vijay Mishra
Stop
Amitesh Pandey |Updated: Jul 10, 2024, 10:04 AM IST

Mafia Atiq Ahmed's lawyer : माफ‍िया अतीक अहमद का वकील विजय मिश्रा भी हिस्‍ट्रीशीटर हो गया है. प्रयागराज पुलिस ने अतीक के वकील विजय मिश्रा के खिलाफ बी-कटेगरी की हिस्‍ट्रीशीट खोली है, जिसका नंबर 22-बी है. ऐसे में विजय मिश्रा के जेल से छूटने के बाद भी पुलिस आजीवन निगरानी रखेगी.  

विजय मिश्रा के खिलाफ 9 मुकदमे दर्ज 
दरअसल, माफ‍िया अतीक अहमद के बेटे उमर अली ने उमेश पाल की सरेराम गोली मारकर हत्‍या कर दी थी. प्रयागराज पुलिस ने उमेश पाल हत्‍याकांड में अतीक के बेटे उमर अली और उसके राजदार वकील खान शौलत हनीफ की हिस्‍ट्रीशीट खोली थी. प्रयागराज पुलिस ने अतीक के वकील विजय मिश्रा के खिलाफ अलग-अलग थानों में 9 मुकदमे दर्ज किए हैं. 

रंगदारी मांगने के आरोप जेल में बंद 
प्रयागराज के दरियाबाद निवासी लकड़ी कारोबारी से रंगदारी मांगने के आरोप में विजय मिश्रा को जेल भेजा गया है. इतना ही नहीं उमेश पाल हत्‍याकांड में भी विजय मिश्रा को आरोपी बनाया गया है. आरोप है कि अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ के मारे जाने के बाद उसकी बेनामी संपत्ति को बिकवाने की कोशिश की. इतना ही नहीं कटहुला स्थित अतीक की जमीन को बिकवाने के लिए करोड़ों की डील भी करवाई. इस डील के लिए वह लखनऊ के एक होटल में रुका था, तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था. 

ताउम्र पुलिस रखेगी नजर 
प्रयागराज पुलिस ने दावा किया था कि वकील विजय मिश्रा के पास से उमेश पाल हत्‍याकांड से जुड़े अहम दस्‍तावेज बरामद किए गए थे. प्रयागराज पुसिल ने जब उमेशपाल हत्‍याकांड में विजय मिश्रा के मोबाइल की काल डिटेल रिकॉर्ड खंगाली तो पता चला कि जेल में बंद अतीक अशरफ से उसकी लगातार मुलाकात होती रही है. घंटों दोनों से फोन पर बात होती थी. प्रयागराज पुलिस अब विजय मिश्रा पर आजीवन नजर रखेगी. उसकी हर गतिविधियों की जानकारी रखेगी. 

यह भी पढ़ें : प्रयागराज के पास ये खूबसूरत ह‍िल स्‍टेशन, बरसात में कम बजट में फैमिली संग यादगार ट्रिप का मौका
 

 

Read More
{}{}