trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02145494
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Azamgarh News:आजमगढ़ में सपा मुस्लिम-यादव समीकरण को ध्वस्त करेगा पीएम मोदी का दौरा, पूरे पूर्वांचल की 20 सीटों पर पड़ेगा असर

Azamgarh News: पीएम नरेंद्र मोदी 10 मार्च को आजमगढ़ जा सकते है. प्रधानमंत्री मंदुरी एयरपोर्ट और महाराजा सुहेलदेव राज्य विश्वविद्यालय का उद्धाटन करेंगे. पीएम के आगमन की तैयारी को लेकर सीएम योगी रविवार को आजमगढ़ जाएंगे.

Advertisement
Azamgarh
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Mar 07, 2024, 06:09 PM IST

Azamgarh News/ वेदेन्द्र प्रताप शर्मा: आजमगढ़ में 10 मार्च को देश के प्रधानमंत्री आ सकते है. यहां जिले में बने मंदुरी एयरपोर्ट और विश्वविद्यालय का लोकार्पण करेंगे. वहीं भारतीय जनता पार्टी  रैली को सफल बनाने के लिए जुट गई है. इसी क्रम में प्रदेश के कृषि मंत्री व आजमगढ़ प्रभारी सूर्य प्रताप शाही ने पार्टी के पदाधिकारी के साथ बैठक की. प्रधानमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर प्रशासन तैयारी में लग चुका है. 

देश के प्रधानमंत्री द्वारा आजमगढ़ जिले के मंदुरी हवाई अड्डे के साथ ही रीजनल कनेक्टिविटी स्कीम के तहत प्रदेश के अन्य 4 हवाई अड्डों का लोकार्पण करेंगे. इसके अलावा आजमगढ़ के महाराजा सुहेलदेव राज्य विश्वविद्यालय का लोकार्पण भी प्रधानमंत्री के द्वारा किया जायेगा. जिले के मंदुरी एयरपोर्ट के निकट रैली तथा प्रधानमंत्री द्वारा लोकार्पण लेकर जिला प्रशासन के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी व मंत्री कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जुट गये हैं.

इसी क्रम में आजमगढ़ पहुंचे कृषि मंत्री व आजमगढ़ के प्रभारी मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने बताया कि आजमगढ़ जिले में 10 मार्च को प्रधानमंत्री का आगमन होना है. जहां जिले में नवनिर्मित हवाई अड्डे और विश्वविद्यालय का उनके द्वारा लोकार्पण होना है. इस अवसर पर देश के कई हिस्सों में बने हवाई एयरपोर्ट के लोकार्पण आजमगढ़ से होना है. रैली को सफल बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी की गुरुवार को बैठक की गई है. 

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता गांव-गांव संपर्क कर रहे हैं. आजमगढ़ चुनाव की तैयारी पहले से चल रही है. गांव चलो अभियान के तहत और वाल राइटिंग में फिर से मोदी सरकार को कार्यकर्ताओं ने लिखा है. पार्टी के लोग जनता के साथ संपर्क कर रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी निरंतर काम कर रही है. कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में हमेशा जनता से संवाद करती रहती है. भारतीय जनता पार्टी सरकार के द्वारा प्रधानमंत्री और CM योगी की डबल सरकार के कार्यों को उनके बीच में लाकर जानकारी देती है. 

Read More
{}{}