trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02243863
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Pilibhit news: मासूम के लिए मैगी बनी जहर, एक ही परिवार के 5 लोग लड़ रहे जिंदगी और मौत की जंग

Pilibhit news: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से फूड पॉइजनिंग की खबर सामने आ रही है. यहां पर मैगी खाने से एक मासूम बालक की मौत हो गई है. बच्चे की मौत से पूरे परिवार में मातम छा गया है, साथ ही 5 लोग अभी बीमार है. 

Advertisement
Pilibhit news: मासूम के लिए मैगी बनी जहर, एक ही परिवार के 5 लोग लड़ रहे जिंदगी और मौत की जंग
Stop
Sumit Tiwari |Updated: May 11, 2024, 04:33 PM IST

Pilibhit news: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से फूड पॉइजनिंग की खबर सामने आ रही है. यहां पर मैगी खाने से एक मासूम बालक की मौत हो गई है. बच्चे की मौत से पूरे परिवार में मातम छा गया है. दूसरी तरफ उसी परिवार के मैगी खाने से 5 अन्य लोग बीमार हो गए है. जिनको इलाज के लिए आनन फानन में नजदीकी स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया है. जहां मरीजों का इलाज जारी है. 

बता दें कि घटना पीलीभीत जिले के गांव राहुल नगर चंदिया हजारा की है. इस गांव के रहने वाले मनिराज की बेटी सीमा की शादी देहरादून में हुई थी. सीमा एक महीने पहले अपने बेटे रोहन, विवेक बेटी संध्या के साथ मायके आई थी, और तब से अभी तक मायके में ही रह रही थी. मनिराज के घर में मैगी चावल बने थे. सीमा और उसके बच्चों के अलावा बहन संजू, भाभी संजना पत्नी जितेंद्र ने भी मैगी चावल खाए.

उसी रात सीमा पत्नी सोनू, उसके बेटे रोहन, विवेक, बेटी संध्या, संजना, संजू  की हालत बिगड़ गई. शुक्रवार सुबह गांव के ही क्लीनिक में सभी को उपचार के लिए भर्ती कराया गया. हालत में सुधार होने पर वह घर लौट गए. शुक्रवार रात फिर सभी की हालत बिगड़ने लगी. उलझन के साथ उन्हें दस्त शुरू हो गए. शनिवार सुबह रोहन (12) पुत्र सोनू की मौत हो गई. इससे अन्य लोग घबरा गए. सीमा के दूसरे बेटे विवेक के हालत में सुधार होने की वजह से उसको जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. 

यह भी पढ़े- Noida News: नोएडा में नाबालिग साली पर आया जीजा का दिल, फिर दोनों ने चुना मौत का खतरनाक रास्ता

Read More
{}{}