PHOTOS

Tripti Dimri : कौन है गढ़वाल की तृप्ति डिमरी जिसको एनिमल फिल्म से मिला नेशनल क्रश' का टैग

Tripti Dimri : फिल्म एनिमल आज हिंदी सिनेमा में ही नहीं बल्कि हर भाषाओं में धमाल मचा रही है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले  में तूफान ला दिया है.  मूवी में रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना जैसे कई दिग्गज कलाकारों ने काम किया, लेकिन जोया के किरदार की भी खूब तारीफ हो रही है.

Advertisement
1/6

ANIMAL: जोया के रोल को तृप्ति डिमरी ने निभाया है.  मूवी के बाद हर तरफ भाभी 2 के नाम से तृप्ति की चर्चा हो रही है. मूवी में रणबीर के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री ने काफी लाइमलाइट बटोरी है. लोगों को वह इतनी पसंद आईं कि उन्हें 'नेशनल क्रश' का टैग भी दे दिया है. यही नहीं एनिमल के बाद रातों-रात उनके फॉलोअर्स भी अचानक बढ़ गए. ऐसे में अब तृप्ति ने इस पर रिएक्ट किया है. 

 

2/6
जल्द नजर आएंगी विकी कौशल के साथ
 जल्द नजर आएंगी विकी कौशल के साथ

तृप्ति डिमरी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह बुलबुल और कला जैसी बेहतरीन बेव सीरीज में नजर आ चुकी हैं. इन दोनों सीरीज में तृप्ति की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था. एनिमल में जोया के किरदार के बाद अब तृप्ति की अपकमिंग मूवी जल्द ही विकी कौशल के साथ पर्दे पर 'मेरे महबूब मेरे सनम' में रोमांस करती नजर आएंगी, जो एक रोमांटिक

3/6
कौन-सी फिल्मों में अब तक नजर आ चुकी तृप्ति डिमरी
कौन-सी फिल्मों में अब तक नजर आ चुकी तृप्ति डिमरी

तृप्ति डिमरी का उत्तराखंड के एक साधारण परिवार में जन्म हुआ था. यह एक युवा भारतीय अभिनेत्री और मॉडल है. तृप्ति बॉलीवुड फिल्मों में अपने कार्य के लिए जानी जाती है. इन्होंने वर्ष 2017 में फिल्म पोस्टर बॉयज के साथ अपनी एक्टिंग की शुरुआत की थी. और उसके बाद 2018 में लैला मजनू और 2020 में बुलबुल जैसी फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाई है. 

 

4/6
तृप्ति डिमरी किसे कर रही है डेट
तृप्ति डिमरी किसे कर रही है डेट

अभिनेत्री तृप्ति डिमरी एक अच्छी सिंगर भी है, और प्रसिद्ध गायको के साथ लाइव संगीत शो में परफॉर्मेंस देती हैं. वर्तमान में तृप्ति डिमरी अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा को डेट कर रही हैं. 

 

5/6
तृप्ति डिमरी के शौक
तृप्ति डिमरी के शौक

अभिनेत्री तृप्ति डिमरी की उम्र 29 वर्ष है. तृप्ति हमेशा से ही ग्लैमर की दुनिया की ओर आकर्षित रही हैं. बता दें, तृप्ति कुत्ता प्रेमी है और उनके पास चार पालतू कुत्ते हैं. उन्हें अपने खाली समय में तैराकी करना या दूर दराज के स्थान की यात्राएं करना पसंद है. 

 

6/6
एनिमल की सक्सेस के बाद तृप्ति का बयान
एनिमल की सक्सेस के बाद तृप्ति का बयान

एनिमल की सक्सेस के बाद तृप्ति डिमरी के फॉलोअर्स की संख्या में अचानक ही काफी इजाफा हुआ है. ऐसे में अब तृप्ति डिमरी ने इस पर रिएक्ट कर कहा, कि 'फिल्म में मेरा रोल काफी छोटा था और मुझे इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था, कि इस रोल को इतना पसंद किया जाएगा. वैसे तो मैं कभी फॉलोअर्स का कोई हिसाब नहीं रखती हूं, लेकिन घर वाले और मेरे फ्रैंड्स मुझे स्क्रीनशॉट भेज कर बताते हैं कि तुम्हारे इतने ज्यादा फॉलोवर्स बढ़ गए हैं.