trendingPhotos1987457/india/up-uttarakhand/uputtarakhand
PHOTOS

Christmas Day 2023: घर के बच्चों और बड़ों को दें ये 10 खास तोहफे, Christmas के लिए नोट करें Gift Ideas

Christmas Gift Ideas: गिफ्ट्स चेहरे पर मुस्कुराहट लेकर आता है. बच्चे हों या बड़े या फिर बहन, भाई और दोस्त ही क्यों न हों, कुछ हैरान करने वाले गिफ्ट देकर उनकी खुशी दो गुनी की जा सकती है. क्रिसमस के लिए ये रही गिफ्ट आइडिया की पूरी लिस्ट.

Advertisement
1/10
कलर्स
कलर्स

बच्चों को कलर्स दे सकते हैं, वॉटरकलर्स, क्रेयोंस, स्केच पेन, ऑयल पेंट्स या फिर पेंसिल कलर्स भी उन्हें गिफ्ट करना सही होगा. 

2/10
जूते
जूते

बच्चों को हमेशा ही जूतों की जरूरत होती है. स्कूल के लिए, खेलने के लिए, घूमने जाने के लिए. तो बच्चों जूते गिफ्ट कर सकते हैं.

3/10
स्टोरी बुक
स्टोरी बुक

बच्चों को अच्छे से पैक करके स्टोरी बुक दे सकते हैं, उनके लिए ये गिफ्ट काफी यूजफुल साबित होने वाला है.

4/10
बोर्ड गेम्स
बोर्ड गेम्स

कैरम बोर्ड, लूडो या फिर बिजनेस जैसी कोई बोर्ड गेम्स दे तो बच्चों का दिन बन जाएगा. गेम्स बच्चों को बेहद पसंद होते हैं, उन्हें पज्जल्स, सुडोकू या स्पेलिंगबोर्ड गेम्स दे सकते हैं.

5/10
टोपी
टोपी

सर्दियों में टोपी देना सही रहेगा. वो ठंड से बचेंगे और सुंदर सी टोपी पहनकर खुश भी दिखेंगे. बच्चों को क्रिसमस (Christmas Day) पर ये गिफ्ट दे सकते हैं.

6/10
फोन कवर
फोन कवर

अगर बड़ों को गिफ्ट देना है तो उनके फोन का कवल उनको गिफ्ट कर सकते हैं, फोन का लुक बदलने से उनके चेहरे पर भी मुस्कान आएगी.

7/10
शॉल
शॉल

अगर अपने घर के बड़ों को गिफ्ट देना है शॉल देना अच्छा फैसला होगा. यह उनको गर्माट तो देगी और उनके चेहरे पर मुस्कान भी ले आएगी.

 

 

8/10
जूलरी
जूलरी

लड़कियों को अगर गिफ्ट देना है तो जूलरी एक अच्छा और एवरग्रीन ऑप्शन है.इयरिंग्स, हूप्स (Hoops), पेंडेंट या ब्रेसलेट या फिर सुंदर सी रिंग्स उनको गिफ्ट करें. 

9/10
वॉलेट
वॉलेट

लड़के को गिफ्ट में वॉलेट देना एक अच्छा ऑप्शन होगा. वॉलेट देकर उनका दिन बनाया जा सकता है.

10/10
वॉटर बॉटल
वॉटर बॉटल

ऑफिस या कॉलेज गोइंग बहन के लिए सुंदर सी पानी की बोतल गिफ्ट में दें. बहन के चेहरे पर खुशी आ जाएगी. 





Read More